उत्तर प्रदेश में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद बुलडोजर का जादू लोगों के सिर ऐसा चढ़कर बोल रहा है कि लोग शादियों में भी नवविवाहित जोड़ों को बाबा का बुलडोजर गिफ्ट में दे रहे हैं।

प्रयागराज। आपने शादियों में तमाम तोहफे दूल्हा-दुल्हन को देते देखें होंगे, लेकिन यूपी में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद बुलडोजर का जादू लोगों के सिर ऐसा चढ़कर बोल रहा है कि लोग शादियों में भी नवविवाहित जोड़ों को बाबा का बुलडोजर गिफ्ट में दे रहे हैं। ऐसा ही नया मामला प्रयागराज में देखने को मिला है, जहां सामूहिक विवाह में जोड़ों को गिफ्ट में ‘बुलडोजर’ दिया गया।

प्रयागराज में सोमवार को चौरसिया समाज ने नौ जोड़ों का सामूहिक विवाह करवाया। इन नवविवाहितों को अन्य गृहस्थी के सामान के साथ जब बुलडोजर स्वरूप प्लास्टिक का खिलौना भेंट किया गया तो लोग चौंक गए। वहीं बाबा का बुलडोजर पाकर नए जोड़े भी बेहद खुश होकर गलत काम को न सहने की बात कह रहे हैं। इस मौके पर प्रयागराज की महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने कहा कि बुलडोजर यूपी में सुख-शांति का प्रतीक है। इसके माध्यम से यह संदेश दिया जा रहा है कि यूपी में जहां भी गलत काम होगा बुलडोजर बाबा उसको सबक सिखाएंगे। योगी सरकार ने बुलडोजर चलाकर प्रदेश के माफियाओं का सफाया कर दिया है।

बुलडोजर बाबा खूब छाये 

दरअसल, 2022 विधानसभा चुनाव में बुलडोजर बाबा खूब छाये थे। बाबा का बुलडोजर माफियाओ के खिलाफ हुई कार्रवाई के बाद अब वो प्रतीक बन गया है, जिसकी मिसाल अब सालों तक दी जाएंगी। इतना ही नहीं प्रदेश के कई जिलों में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर जुलूस भी निकाला था। 

पूरी स्टोरी पढ़िए