डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम जांच करने में जुटी हुई है।

प्रयागराज। यूपी के प्रयागराज में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी और तीन बेटियों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स के साथ एसएसपी मौके पर पहुंचे। वहीं डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम भी जांच कर रही है। पुलिस ने शवों को कब्जे में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

कौशांबी का रहने वाला परिवार नवाबगंज के खागलपुर में किराए पर रहता था। भदवा सिराथू थाना कोखराज निवासी 42 वर्षीय राहुल तिवारी दुधारू पशुओं का व्यापार करता था। वह अपनी 38 वर्षीय पत्नी प्रीति और तीन बेटियों के साथ रहता था। बेटियों की उम्र 12 साल, 7 साल और 5 साल बताई जा रही है। शुक्रवार रात राहुल परिवार के साथ खाना खाकर सो रहा था। शनिवार सुबह काफी देर तक घर के अंदर से कोई हलचल नहीं हुई तो पड़ोसियों ने दरवाजे पर दस्तक दी। इसके बावजूद घर का दरवाजा न खुलने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो हैरान रह गई। यहां राहुल तिवारी की लाश फंदे में लटक रही थी, वहीं उनकी पत्नी और तीनों बेटियों की लाश बेड पर पड़ी हुई थी। इन चार लोगों की गला रेतकर हत्या की गई थी। हत्या की सूचना पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंच गए। हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है।

सीएम योगी ने जताया शोक 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है। सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर निष्पक्षता के साथ जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई के निर्देश दिए है।

पूरी स्टोरी पढ़िए