पहले से ही दुष्कर्म पीड़िता के साथ की घिनौनी वारदात।

प्रयागराज। यूपी के प्रयागराज से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां हाईकोर्ट में गवाही देने आई युवती से होटल के कमरे में गैंगरेप किया गया। आरोप है कि युवती के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे खिलाया गया, फिर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। इसके बाद युवती का अश्लील वीडियो भी बनाया गया। हाईकोर्ट में युवती के साथ बलात्कार का मामला चल रहा था। आरोपी के भाई पर गैंगरेप करने का मामला बताया जा रहा है।

पीड़िता गोरखपुर की रहने वाली बताई जा रही है। उसने सिविल लाइंस थाने में दी गई तहरीर में कहा है कि जनवरी 2021 में वह एक मुकदमे के सिलसिले में इलाहाबाद हाईकोर्ट में गवाही देने आई थी। गोरखपुर के धर्मशाला निवासी बृजेश कुमार उसे गवाही के लिए अपने साथ लेकर आया था। वे सिविल लाइंस के एक होटल में रुके थे। वहां दोनों ने साथ में खाना खाया। जिसके बाद मुझे कुछ याद नहीं रहा। उसे खाने में नींद की गोलियां मिला दी गई थीं। जब मुझे होश आया तो मेरे कपड़े बिखरे पड़े थे। युवती का आरोप है कि उसे नींद की गोली दी गई थी। उसके साथ दो लोगों ने गैंगरेप किया। बाद में, उसे वीडियो दिखाकर उसे वायरल करने की धमकी दी गई। धमकाकर अपने हिसाब से हाईकोर्ट में गवाही भी दिलाई गई।

पुलिस कर रही मामले की तफ्तीश

सिविल लाइंस इंस्पेक्टर का कहना है कि युवती के आरोपों में कितनी सच्चाई है, इसकी जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल युवती ने आरोपी ब्रजेश कुमार के चचेरे भाई के खिलाफ गोरखपुर में पहले से ही धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज करा रखा है। इसी मामले में युवती बृजेश कुमार के साथ गोरखपुर से प्रयागराज आई थी। सूत्रों के मुताबिक आरोपी बृजेश के भाई के ऊपर युवती द्वारा लगाए गए दुष्कर्म के आरोप के मामले में युवती की गवाही होनी थी।

पूरी स्टोरी पढ़िए