इस पोस्टर के साथ करीना ने लिखा, आपके साथ फिल्म की नई रिलीज डेट और नए पोस्टर को शेयर करते हुए बहुत ज्यादा खुशी हो रही है।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। आमिर खान और करीना कपूर(kareena kapoor) की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों का इंतजार अब और बढ़ गया है। फिल्म(film) की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। अब ये फिल्म अगले साल बैशााखी के दिन रिलीज होगी।  इस बात की जानकारी करीना कपूर खान ने फिल्म से अपना और आमिर खान एक नया पोस्टर शेयर कर फैंस को दी है। 

करीना ने शेयर की जानकारी

इस पोस्टर के साथ करीना ने लिखा, आपके साथ फिल्म की नई रिलीज डेट और नए पोस्टर को शेयर करते हुए बहुत ज्यादा खुशी हो रही है। अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बन रही लाल सिंह चड्ढा को अब 14 अप्रैल 2022 को बैसाखी के अवसर पर रिलीज किया जाएगा। पहले यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म से तेलुगू स्टार नागा चौतन्य अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में मोना सिंह भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। 

3 इडियट्स में नजर आईं थीं करीना-आमिर

गौरतलब है कि इससे पहले आमिर खान और करीना कपूर खान की जोड़ी को फिल्म  3 इडियट्स में देखा गया था। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब फिल्म लाल सिंह चड्ढा के जरिए यह रोमांटिक जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर आ रही है। फिल्म के पोस्टर में आमिर खान को पगड़ी और लंबी दाढ़ी वाले सिख के रूप में देखा जा सकता है, वहीं करीना सूट में दिख रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर की गई है। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रिमेक है।

फैंस को पसंद आ रहा नया पोस्टर

सोशल मीडिया यूजर्स को लाल सिंह चड्ढा का नया पोस्टर खूब पसंद आ रहा है। पोस्टर में आमिर खान और करीना कपूर खान नजर आ रहे हैं। दोनों की कैमिस्ट्री को देखकर फैन्स काफी खुश हैं। वहीं इस पोस्टर के साथ ही फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आई। आमिर- करीना के फैन्स को बैसाखी पर फिल्म का तोहफा मिल रहा है।

नया पोस्टर क्यों है खास?

इस पोस्टर में आमिर खान और करीना कपूर खान के बीच की केमिस्ट्री को दर्शाया गया है, जिन्होंने आखिरी बार ब्लॉकबस्टर 3 इडियट्स में एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में साथ काम किया था।

हॉलीवुड फिल्म का ऑफिशियल हिंदी वर्जन 

‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशियल हिंदी वर्जन है। फिल्म की शूटिंग साल 2019 में शुरू हुई थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते इसमें देरी हुई है। फिल्म की कहानी अतुल कुलकर्णी और एरिक रोथ ने साथ में लिखी है।

पूरी स्टोरी पढ़िए