पंजाबी रीति-रिवाज से सात फेरे लेंगे रणबीर और आलिया।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल रणबीर और आलिया आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि, दोनों की शादी से पहले आम आदमी पार्टी का ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है। AAP ने रणबीर-आलिया की शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट को लेकर ट्वीट किया है। पार्टी ने ट्वीट जरूर आलिया-रणबीर की शादी पर किया है लेकिन उसका मकसद कुछ और था। यह ट्वीट आम आदमी पार्टी की मुंबई विंग ने किया। ट्वीट में पार्टी के इंस्टाग्राम का लिंक देते हुए लिखा गया कि शादी में मेहमानों की लिस्ट में किसने जगह बनाई है यह देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें। इंस्टाग्राम का लिंक ओपन करने पर लिखा मिलता है, 'गेस्ट लिस्ट लीक ' चेक करने के लिए फोटो स्वाइप करें। जैसे ही फोटो स्वाइप करते हैं तो वहां- रणबीर-आलिया की शादी में आए मेहमानों की लिस्ट के बजाय महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की तस्वीर नजर आती है।  

दरअसल,AAP ने सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधने के लिए ये अनोखा तरीका अपनाया है। आम आदमी पार्टी ने उद्धव सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि 1500 करोड़ रुपये खर्च करने के बाद भी बीएमसी मीठी नदी को साफ करने से बहुत दूर है। इसके अलावा आम आदमी पार्टी का दावा है कि महाराष्ट्र में बिजली का बिल सबसे ज्यादा है। यहां 9.76 प्रति यूनिट बिजली मिलती है। पेट्रोल की कीमतों को लेकर AAP ने उद्धव सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि परभनी के बाद मुंबई में इसकी कीमतें सबसे ज्यादा हैं। 

https://twitter.com/AAPMumbai/status/1514307474840768512

आज शादी करेंगे रणबीर-आलिया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज यानी 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मुंबई के पाली हिल स्थित घर 'वास्तु अपार्टमेंट' में दोनों 4 बजे से पहले पंजाबी रीति-रिवाज से सात फेरे लेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की हल्दी, चूड़ा सेरेमनी और कुल देवता की पूजा जैसी सभी रस्में हो गई हैं। जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स शामिल रहे। 

शादी के लिए सिक्योरिटी के कड़े इंतजाम

कपल की हल्दी, संगीत जैसी प्री-वेडिंग सेरेमनी और शादी में उनके फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स और कुछ सेलेब्स ही शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि इस इंटिमेट वेडिंग में सिर्फ 28 मेहमानों को ही इनवाइट किया गया है। शादी के लिए सिक्योरिटी के कड़े इंतजाम भी किए गए हैं। सिक्योरिटी की जिम्मेदारी मुंबई की बेस्ट सिक्योरिटी फोर्स '9/11' एजेंसी को दी गई है।

पूरी स्टोरी पढ़िए