जानिए कहां देख सकते हैं फिल्म।

नई दिल्ली। विक्की कौशल ने आखिरी हिट साल 2019 में दी थी। फिल्म का नाम था, ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’। इसके बाद अगले दो साल में उनकी ‘भूत’ और ‘सरदार उधम सिंह’ आई, लेकिन इस बार विक्की वो कमाल नहीं दिखा पाए। अब वो नई फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है ‘गोविंदा नाम मेरा’। पहले ये फिल्म थियेटर पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे ओटीटी पर स्ट्रीम करने का फैसला लिया गया है। मूवी में विक्की के अलावा कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी हैं। जानिए ये फिल्म कब और किस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

‘गोविंदा नाम मेरा’ मूवी को शशांक खेतान ने लिखा और डायरेक्ट किया है। ये एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर मूवी है, जिसमें घनचक्कर फैमिली का पागलपन दिखाया गया है। विक्की कौशल और फिल्ममेकर करण जौहर ने बताया कि ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। कैप्शन में लिखा गया है, ‘इसकी लाइफ में फन भी है, ड्रामा भी है, दुख भी है, मसाला भी है और रेंज भी है। जल्द आ रहा है।’ 

इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्की कौशल

विक्की कौशल इस फिल्म के अलावा कई और मूवीज में नजर आने वाले हैं। उनके पास लक्ष्मण उतेकर की एक फिल्म है, जिसमें सारा अली खान भी हैं। दोनों ने कुछ दिनों पहले फिल्म की शूटिंग खत्म की है। इसके अलावा विक्की के पास आनंद तिवारी की एक अनाम मूवी है। वो ‘सैम बहादुर’ में भी नजर आएंगे, जोकि एक बायोपिक है।

पूरी स्टोरी पढ़िए