मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 9 दिसंबर को ये कपल शादी करने जा रहा है। इनकी शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के रिसॉर्ट फोर्ट बरवाड़ा में होगी

डेली जनमत न्यूज डेस्क। एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें इन दिनों मीडिया में सुर्ख्रियां बनी हुई हैं। उनकी शादी को लेकर रोजाना कोई न कोई खबर आती रहती हैं। कभी शादी की खबरों को नकारा जाता है तो कभी इनकी शादी को तय बताया जाता है। बॉलीवुड की सबसे चर्चित खबरों में से एक है इन दोनों स्टार्स की शादी की खबर। इन दोनों की शादी की डेट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट (media report) के मुताबिक, ये दोनों 15 दिन के भीतर सात  फेरे लेने जा रहे हैं।  जयपुर में इनका शादी समारोह होगा।

9 दिसंबर को शादी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 9  दिसंबर को ये कपल शादी करने जा रहा है। इनकी शादी राजस्थान (rajasthan) के सवाई माधोपुर के रिसॉर्ट फोर्ट बरवाड़ा में होगी. पिंकविला ने कटरीना कैफ के करीबी सोर्स से इस खबर की पुष्टि का दावा किया है। इन दोनों के परिवार और करीबी इस शादी समारोह में शामिल होंगे। संगीत और मेहंदी समारोह क्रमशः 7 और 8 दिसंबर को राजस्थान में ही होंगे।

शादी से किया इनकार

इनकी शादी की जानकारी को गुपचुप रखा जा रहा है। रिश्तेदार भी इस पर कुछ बोलने से बच रहे हैं। पिछले दिनों विक्की की मौसेरी बहन ने शादी की खबरों को अफवाह तक बता दिया था। उन्होंने कहा था कि विक्की और कैटरीना की शादी तो नहीं हो रही। अगर ऐसा कुछ होता तो सबको पता चलता। अभी ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है लेकिन सोर्स शादी की बात कन्फर्म कर रहे हैं।

इस तरह लीक हुई लव स्टोरी

इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ साल 2020 में इंडिया होली मनाने पहुंची थी। इस दौरान वो मुकेश अंबानी की होली पार्टी में पहुंची। इनके साथ निक भी होली समारोह में शामिल हुए। यहां दोनों होली के रंग में सराबोर नजर आएं। निक जोनस को होली बेहद ही पसंद आई और वो वीडियो बनाना शुरू कर दिए। रंगों के सराबोर निक जैसे ही कैमरे को पार्टी में घूमाते नजर आएं वैसे ही कैट और विक्की कौशल साथ दिख गए। कैटरीना कैफ को विक्की कौशल बड़े ही प्यार से रंग लगा रहे थे। ये उनकी पहली एक साथ की तस्वीर दुनिया के सामने आई। लोगों को इस तस्वीर के जरिए पता चल गया है कि ये दोनों प्यार के रंग में रंग चुके हैं। इसके बाद पैपराजी इनके पीछे लग गई। कई मौके दोनों को एक साथ देखा गया। जिससे पुष्टि हो गई कि सलमान की ऑनस्क्रीन हीरोईन अब किसी और की हो गई हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए