घटना का वीडियो सोशलमीडिया पर खूब हो रहा वायरल।

पटना। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें लोग कुर्सियां फेंकते दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल इस घटना को लेकर कोई बयान जारी नहीं हुआ है और ना ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस हंगामे पर कुछ बोला है।

बिहार में उपचुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां लगातार बढ़ती जा रही है। बिहार के कुढ़नी सीट पर उपचुनाव होने हैं। इसको लेकर भाजपा और महागठबंधन उम्मीदवार आमने-सामने है। इसी कड़ी में आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुढ़नी में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी सभा में हंगामा हो गया। दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा में सीटीईटी और बीटीईटी के अभ्यर्थियों ने जमकर नारेबाजी की। उन्होंने मुख्यमंत्री शर्म करो, डूब मरो के साथ-साथ हाय हाय के भी नारे लगाती है। इस दौरान एक-दूसरे पर जमकर कुर्सियां भी चली। नारे को सुनने के बाद नीतीश कुमार के समर्थकों की ओर से अभ्यार्थियों के खिलाफ भी कुर्सियां चलाई गई और उन्हें वहां से भगा दिया गया। 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें लोग कुर्सियां फेंकते दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल इस घटना को लेकर कोई बयान जारी नहीं हुआ है और ना ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस हंगामे पर कुछ बोला है। लेकिन जिस तरीके से इसका वीडियो सामने आया है, उसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि सभा में जमकर बवाल किया गया है। वही राजद की ओर से एक वीडियो जारी कर कहा गया है कि कुढ़नी उपचुनाव में माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव साझा जनसभा करने के लिए पहुंचे। 

पूरी स्टोरी पढ़िए