माफिया डॉन गंगूबाई की है कहानी, 25 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म ।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। जिस फिल्म का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे थे। आखिर उस फिल्म का ट्रेलर रीलीज हो गया। संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रीलीज हो गया है। फिल्म में गंगूबाई के एक मासूम लड़की से रेड लाइट एरिया की क्वीन बनने तक के सफर को दिखाया गया है। ट्रेलर के रीलीज होने के बाद से ही दर्शकों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। दर्शकों में फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटमेंट है। इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभा रही हैं। वहीं अजय देवगन भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। अजय देवगन इस फिल्म में मुंबई के डॉन करीम लाला का किरदार में हैं। 

25 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

ट्रेलर रीलीज होने के बाद इस फिल्म को इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म मेकर्स ने अपनी इस फिल्म को रिलीज करने की घोषणा कर दी है। बता दें ये फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होगी। यह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी किताब श्द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई पर आधारित है। इस किताब को हुसैन जैदी ने लिखा है।

धमाकेदार है फिल्म का ट्रेलर

वैसे तो संजय लीला बंसाली की हर फिल्म शानदार होती है। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर काफी धमाकेदार है। उससे तो लग रहा है कि इस फिल्म को देखने से शायद ही कोई खुद को रोक पाए। ये फिल्म महिलाओं के लिए बेहद खास होने वाली है। यह पूरी फिल्म महिला शक्ति पर आधरित है। जहां आलिया महिलाओं को अपने हक के लिए लड़ने के लिए प्रेरित करती हुई नजर आ रही हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए