सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

झांसी में दर्दनाक हादसा, 11 की मौत I Daily Janmat News I DJN |

झांसी। झांसी में चिरगांव थाना क्षेत्र के छिरौनाना नहर स्थित पुल के पास बड़ा हादसा हो गया। यहां ट्रैक्टर ट्रॉली असंतुलित होकर खेत में पलट गई। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। वहीं मरने वालों में 7 महिलाएं और 4 बच्चे शामिल हैं। जबकि हादसे में कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

जानकारी के मुताब‍िक, ट्रैक्टर ट्रॉली में करीब 30 से 32 सवारियां बैठी थीं। भांडेर रोड पर सामने से अचानक गाय आने पर ट्रैक्‍टर बेकाबू हो गया। इसके बाद पास के धान के खेत में पलट गया। इससे ट्रैक्टर में बैठी सवारियों में से 07 महिलाओं और 4 बच्चों समेत कुल 11 लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि करीब 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। मौके पर राहत और बचाव का काम तेजी से चल रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों को उपचार के समुचति प्रबन्ध करने के निर्देश दिए हैं।

ट्रैक्टर के सामने आया मवेशी

वहीं एसएसपी झांसी शिवहरी मीणा ने बताया कि मध्यप्रदेश के पंडोखर से कुछ लोग माता के दर्शनों के लिए झांसी के चिरगांव थाना क्षेत्र के छिरोना गांव आए हुए थे, सभी डेढ़ दर्जन लोग ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार थे। इस बीच रास्ते में एक मवेशी ट्रैक्टर के सामने आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर चालक ने संतुलन खो दिया और ट्रैक्टर पास के खेत में पलट गया। इस हादसे में 7 महिलाओं और 4 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच घायलों को चिरगांव के चिकित्सालय लाया गया, जहां से गंभीर घायलों को झांसी के मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

पूरी स्टोरी पढ़िए