बॉलीवुड की नईं वेब सीरीज और फिल्में इस हफ्ते डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही हैं। जो दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन करेंगी।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज इस हफ्ते ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने को तैयार हैं। इस लिस्ट में अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दसवीं' (Dasvi) ,कुणाल खेमू की क्राइम-थ्रिलर 'अभय 3' (Abhay 3) और साक्षी तंवर की महिला-केंद्रित ड्रामा 'माई' (Mai) शामिल है। इसके अलावा कई और धांसू फिल्में और वेब सीरीज इस हफ्ते डिजिटल प्लेट रिलीज होने जा रही हैं। जो अलग-अलग फ्लेवर में दर्शकों का मनोरंजन करेंगी।

OTT प्लेटफॉर्म्स पर फिल्में-वेब सीरीज कहां और कब और कैसे देख पाएंगे

फिल्म ‘दसवीं’

अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर आज 7 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इसमें अभिषेक के साथ-साथ यामी गौतम (Yami Gautam) और निमरत कौर (Nimrat Kaur ) लीड रोल में हैं। तुषार जलोटा (Tushar Jalota) के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स पर क्रेंदित है जो भष्टाचार में लिप्त होकर जेल जाता है और फिर जेल से ही दसवीं की परीक्षा देता है। अभिषेक फिल्म में एक अशिक्षित नेता का किरदार निभा रहे हैं, जिसका नाम गंगा राम चौधरी है। निमरत कौर उनकी पत्नी बिमला देवी के किरदार में नजर आएंगी। वहीं यामी एक आईपीएस ऑफिसर बनी हैं जिसका नाम ज्योति देसवाल है।

अभय-3

कुणाल खेमू की क्राइम-थ्रिलर ‘अभय 3’ ( Abhay Season 3)  8 अप्रैल को जी5 पर रिलीज हो रही हैं। इस सीरीज में एक बार फिर से आपको कुणाल का रौंबदार अंदाज देखने को मिलेगा। इस शो कुणाल खेमू एक बार फिर से पुलिस ऑफिसर अभय प्रताप सिंह के किरदार देखें जाएंगे। वहीं हर बार की तरह इस बार भी नए सीज़न में कुल आठ एपिसोड हैं। इस सीरीज को केन घोष ने इसे डायरेक्ट किया है जबकि बीपी सिंह ने इसे प्रोड्यूस किया है। शो में कुणाल खेमू के अलावा आशा नेगी, राहुल देव और तनुज विरवानी अहम भूमिका में हैं। बता दें, अभय और अभय 2 की अपार सफलता के बाद इस शो फिर से एक नए कहानी के साथ मेकर्स आ रहे हैं।

माई

साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) की थ्रिलर वेब सीरीज ‘माई’ ( Mai) नेटफ्लिक्स पर 15 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म साक्षी लीड रोल में हैं। फिल्म साक्षी तंवर एक मिडिल क्‍लास मां का रोल निभा रही हैं जो अपनी ही बेटी के कातिलों की तलाश में जद्दोजहद करती हुए दिखने वाली हैं। फिल्म साक्षी के अलावा विवेक मुशरान, सीमा पाहवा, वामिका गब्बी, राइमा सेन, अंकुर रतन, अनंत विधात, प्रशांत नारायण और वैभव राज गुप्ता भी हैं। फिल्म के डायरेक्टर अंशाई लाल और अतुल मोंगिया हैं।

गुल्लक -3

‘गुल्लक’ (Gullak : Season 3) सीरीज पिछले दो सीजनों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले मिश्रा परिवार एक बार फिर नए ‘किस्सों’ के साथ ‘गुल्लक 3′ से वापसी कर रहा है। गुल्लक 3’ सोनी लिव पर 7 अप्रैल रिलीज हो रहा है। पलाश वासवानी के निर्देशन में बनी वेब सीरीज गुल्लक एक मजेदार पारिवारिक कॉमेडी है। जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता, हर्ष मायर और सुनीता रजवार जैसे कलाकार इसमें मुख्य भूमिकाओं में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘गुल्लक सीजन 3’ की बीते दोनों सीरीज से एकदम अलग है, जिसमें परिवार के बेटे और उसकी सैलरी को लेकर मजेदार किस्सा दिखने को मिलेगा।

एनाटॉमी ऑफ स्कैंडल

एनाटॉमी ऑफ स्कैंडल (ANATOMY OF SCANDAL) 15 अप्रैल को नेटफ्लिक्स आ रही है।इस क्राइम थ्रिलर ड्रामा में सिएना मिलर, मिशेल डॉकरी, रूपर्ट फ्रेंड, नाओमी स्कॉट और जोसेट साइमन अहम रोल किया है।

मर्डर इन अगोंडा

श्रिया पिलगांवकर, आसिफ खान, कुब्रा सैत और लिलेट दुबे अभिनीत वेब सीरीज ‘मर्डर इन अगोंडा’ (Murder In Agonda) 8 अप्रैल को अमेजन मिनी टीवी पर रिलीज हो रही है।क्राइम-थ्रिलर बेस्ड इस वेब सीरीज कुल पांच एपिसोड्स के साथ रिलीज होने वाली है।जैसा की सीरीज के टाइटल से पता है कि यह किसी मर्डर केस से संबंधित है।विक्रम राय द्वारा निर्देशित यह सीरीज को गोवा में एक हाई-प्रोफाइल हत्या के मामले के ऊपर बनाई गई है, जिसमें कई तरह के सस्पेंस भी मौजूद हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए