सोशल मीडिया पर छाया वीडियो, रवींद्र जडेजा भी कर चुके हैं डायलॉग की कॉपी

डेली जनमत न्यूज डेस्क। साउथ इंडस्ट्री की फिल्म पुष्पा देश के साथ- साथ अब दूसरे देशों में भी अपना जादू दिखा रही है। इस फिल्म का खुमार अभी तक लोगों के दिलों और दिमाग से नहीं उतरा है। फैंस के अलावा अब सेलेब्स भी फिल्म पुष्पा के गाने डायलॉग से लेकर एक्शन तक के ट्रेंड को कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले देश के सफल ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पुष्पा के डॉयलाग की एक्टिंग करते नजर आए थे। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इस फिल्म के गाने श्रीवल्ली के डान्स स्टेप को कॉपी करते नजर आए थे। वहीं बांग्लादेश में खेले जा रहे टी-20 बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खिलाड़ी पुष्पा के फेमस स्टाइल की कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । लोगों को वीडियो खूब पसंद भी आ रहा है।  

बीपीएल में दिखा फिल्म का क्रेज

बीपीएल में सिलहट सनराइजर्स के लिए खेल रहे लेफ्ट आर्म स्पिनर नजमुल इस्लाम  कोमिला विक्टोरियंस के खिलाफ शोहिदुल इस्लाम का विकेट लेने के बाद वह अल्लू अर्जुन के फेमस स्टाइल को मैदान में कॉपी करते हुए नजर आए। नजमुल का पुष्पराज के एक्टिंग को कॉपी करने के वीडियो को सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

पुष्पा में अल्लू अर्जुन का दमदार किरदार

फिल्म का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म में अल्लू अर्जुन ही पुष्पा का मुख्य किरदार  निभा रहे हैं। इस फिल्म में दिखाया गया कि कैसे एक साधारण जिंदगी जीने वाला लड़का चंदन की तस्करी में टॉप का डॉन बनकर उभरता है। फिल्म इसी थीम पर अपनी कहानी को बेहद असरदार तरीके से कहती है और दर्शकों को रिझाने में कामयाब होती है। वहीं अल्लू अर्जुन ने इस फिल्म में अपने किरदार और हावभाव से लोगों का दिल जीत लिया है। फिल्म की सफलता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि देश क्या विदेशों के सेलेब्स भी पुष्पा के स्टाइल को कॉपी करते हुए नजर आ रहे है। 

कमाई में सबसे आगे निकली पुष्पा

पुष्पा द राइज बीते दिसबंर को रिलीज हुई थी। एक्शन ड्रामा से भरपूर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में लगभग 350 करोड़ रुपये की कमाई की है। इतना ही यह 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की सफलता के बाद इसके सीक्वल को भी लाया जाएगा। इस फिल्म का नाम पुष्पा 2 द रूल है। इसे दिसंबर 2022 में रिलीज किया जा सकता है।

पूरी स्टोरी पढ़िए