अल्लू अर्जुन भी रख सकते हैं बॉलीवुड में कदम, चर्चाओं से बाजार गर्म।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा बॉलीवुड में धमाल मचा रही है। वहीं साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के अभिनय की तारीफ हर कोई रहा है। अब साउथ फिल्मों मे अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करने वाले अल्लू अर्जुन के लिए खबरें आ रही हैं कि वह बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। हालांकि खुद अल्लू अर्जुन बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए एक्साइटेड नहीं हैं इसका खुलासा उन्होंने खुद किया था। अभिनेता के बॉलीवुड में कदम रखने पर खुश न होने के पीछे एक वजह ये मानी जा रही है कि बॉलीवुड में बहुत से साउथ सुपरस्टार ने अपने एक्टिंग के दम पर धमाका करने की कोशिश की। लेकिन वह बॉलीवुड में प्लॉप स्टार के तौर पर ही गिने गए। आज हम आपको बताने जा रहे है उन स्टार्स के बारे में जो अपने अभिनय के दम पर भी बॉलीवुड में जगह नहीं बना पाए। 

1) रजनीकांत

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में रजनीकांत का जाना पहचाना नाम है। रजनीकांत को उनके फैंस साउथ का भगवान कहते हैं। इतना ही नहीं उन्हें थलाइवा के नाम से भी जाना जाता हैं। रजनीकांत के बॉलीवुड करियर के तौर पर उन्होंने अंधा कानून, बेवफाई, भगवान दादा, उत्तर दक्षिण, चालबाज, हम, आतंक ही आतंक, जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। उनकी कुछ शुरुआती फिल्में अमिताभ बच्चन के साथ भी रही लेकिन बॉलीवुड में उनकी फिल्में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई । 

2) नागार्जुन 

नागार्जुन को कौन नहीं जानता, उनका नाम कभी बच्चे बच्चे की जुबान पर रहता था। ये साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाते हैं। इन्होंने भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने की पूरी कोशिश की थी। लेकिन जो प्यार इन्हें साउथ इंडस्ट्री में मिला उन्हें वो प्यार बॉलीवुड में नहीं मिल पाया। 

3) अजीत कुमार 

अजीत कुमार को भी दक्षिण भारतीयों फिल्मों के सफल एक्टर के तौर पर गिना जाता है । अजीत साउथ में थाला अजीत नाम से मशहूर हैं। इन्होंने 2001 में किंग खान की फिल्म अशोका से डेब्यू किया था। लेकिन वह बॉलीवुड में कोई खास पहचान नहीं बना सके और अपने करियर के खत्म होने के डर से वह साउथ वापस चले गए थे। 

4) मोहनलाल 

मोहनलाल बॉलीवुड में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। लेकिन आज भी वो साउथ के जाने माने सुपरस्टार हैं। मोहनलाल ने बॉलीवुड में साल 2002 में राम गोपाल वर्मा की फिल्म कंपनी के जरिए डेब्यू किया था। इस फिल्म में अजय देवगन और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में थे।

5) नितिन

नितिन भी दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार हैं। उन्होंने राम गोपाल वर्मा की फिल्म अज्ञात के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। नितिन ने भी अपने करियर को बचाने के लिए साउथ फिल्मों को चुना। उन्हें फिर से साउथ में वही प्यार मिला जो पहले मिलता था । वह अभी भी कई तेलुगू फिल्मों में नजर आते हैं ।

पूरी स्टोरी पढ़िए