खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे संजय दत्त।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। दर्शकों का इंतजार आखिर खत्म हो  गया। कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म KGF Chapter 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दर्शक काफी समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। फैंस की इसी उत्सुकता को देखते हुए मेकर्स ने केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर जारी कर दिया है। मेकर्स ने कोशिश की है फिल्म के सेकेंड पार्ट को पहले चैप्टर से भी ज्यादा ब्लॉकबस्टर बनाया जाए। ये फिल्म 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1 का सीक्वल है। 

सोशल मीडिया पर फिल्म का 2 मिनट 56 सेकेंड का ट्रेलर जारी किया है। फिल्म का ट्रेलर काफी धुआंधार है। इसके अलावा फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और अभिनेता संजय दत्त भी अलग अंदाज में नजर आएंगे। वहीं, केजीएफ चैप्टर 1 की सफलता के बाद अब दर्शक इस फिल्म के दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सामने आए ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म को लेकर दर्शक और उत्साहित नजर आ रहे है। 

खलनायक का रोल निभाएंगे संजय दत्त

संजय दत्त फिल्म में खलनायक अधीरा के रोल में नजर आएंगे। चैप्टर 2 के ट्रेलर के बारे में जानकारी देते हुए मेकर्स ने कुछ दिन पहले ही बताया था कि 27 मार्च को केजीएफ के दूसरे चैप्टर का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। बता दें, इस फिल्म का पहला सीजन 2018 में रिलीज किया था जिसे दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया मिला था। 

पूरी स्टोरी पढ़िए