सूर्यवंशी इस दिवाली, 5 नवंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघर में रिलीज हो रही है। आइए हमारे साथ जश्न मनाएं।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। अक्षय कुमार (akshaya kumar) फिल्म सूर्यवंशी का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली हैं। बहुत ही जल्द दिवाली के मौके पर यह फिल्म रिलीज की जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अजय (ajay) देवगन, रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ भी नजर आएंगे। रिलीज डेट को लेकर सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया गया है। जिसमें लिखा है कि अंतराल हुआ खतम, अब शो का समय है! सूर्यवंशी इस दिवाली, 5 नवंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघर में रिलीज हो रही है। आइए हमारे साथ जश्न मनाएं।

सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार

महाराष्ट्र में अभी सिनेमाघर बंद चल रहे हैं। कोरोना वायरस के मामलों में नियंत्रण को देखते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा 22 अक्टूबर से राज्य में सिनेमा हॉल फिर से खोलने की घोषणा कर दी है। इस घोषणा के बाद ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। बताया जा रहा है फिल्म को ज्यादा से ज्यादा  दर्शकों तक पहुंचाने के लिए सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार किया जा रहा था। इसलिए ही रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया था।

पिछले साल होने वाली थी रिलीज

सूर्यवंशी” मूल रूप से 24 मार्च, 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसमें देरी हुई, जिसके कारण देश भर में थिएटर बंद हो गए। इसके बाद निर्माताओं ने दिवाली 2020 प्रीमियर की योजना बनाई, लेकिन इसे इस साल 30 अप्रैल तक के लिए स्थगित करना पड़ा। यह शेट्टी के पुलिस जगत में चौथी फिल्म है, जिसमें ब्लॉकबस्टर अजय देवगन की “सिंघम”, “सिंघम रिटर्न्स” और रणवीर सिंह की “सिम्बा” भी हैं।

एटरनल से होगी टक्कर

“सूर्यवंशी” महामारी के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी बॉलीवुड परियोजना होगी। यह मार्वल स्टूडियोज की बहुप्रतीक्षित महाकाव्य साहसिक फिल्म “एटरनल” के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी, जो 5 नवंबर को स्क्रीन पर हिट होने वाली है।

छत्तीसगढ़ के डीजीपी ने जताई थी नाराजगी

आपको बता दें कि निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सिनेमाघरों को खोलने के फैसले के लिए उनका धन्यवाद किया था। उनके अलावा अजय देवगन, कटरीना कैफ, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार ने भी ट्वीट करते हुए धन्यवाद करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। अक्षय की इस तस्वीर को देखने के बाद छत्तीसगढ़ के डीजीपी आरके विज थोड़ा नाराज हो गए और उन्होंने कहा जनाब ऐसा नहीं होता है। तस्वीर में सीनियर ऑफिसर बने अक्षय खड़े थे। जबकि उनके जूनियर बैठे हुए थे।  दरअसल खिलाड़ी अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री के इस फैसले पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘बहुत सारे परिवार आज उद्धव ठाकरे को धन्यवाद दे रहे होंगे। महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाघर खोलने देने की अनुमति देने का आभारी हूं। अब किसी के रोके न रुकेगी-आ रही है पुलिस’। इसी के साथ उन्होंने अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी को टैग किया और बताया कि ये फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही है।

 

पूरी स्टोरी पढ़िए