इस फिल्म से आदित्य निंबालकर अपना डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। यह 1980 के दशक की रियल लाइफ इंसीडेंट पर बेस्ड है।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। रियल लाइफ इंसीडेंट बेस्ड फिल्म बुल (BULL) का लंबे समय से फैंस को इंतजार था। रिलीज डेट सामने आने के बाद फैंस भी समझ गए कि उन्हें अभी फिल्म (FILM) के लिए इंतजार करना पडेंगा। शाहिद कपूर की इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म 2023 में 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म से आदित्य निंबालकर अपना डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। यह 1980 के दशक की रियल लाइफ इंसीडेंट पर बेस्ड है। इसमें शाहिद कपूर ब्रिगेडियर बुलसारा का रोल निभाएंगे।

टी-सीरीज और गिल्टी बाय पहली बार साथ में

यह फिल्म टी-सीरीज और गिल्टी बाय एसोसिएशन का साथ में पहला प्रोडक्शन है। टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार ने कहा कि बुल एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है और टी-सीरीज की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक है, हम इस रिलीज के साथ सिल्वर स्क्रीन के साथ दर्शकों के लंबे समय से चले आ रहे रोमांस को जारी रखना चाहते हैं। बुल गुलशन कुमार और टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रहे हैं।

शाहिद कपूर निभाएंगे ब्रिगेडियर बुलसारा की भूमिका 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके फिल्म के रिलीज डेट के बारे में बताया। इस फिल्म को भूषण कुमार ने अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ मिलकर बनाने का फैसला लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म रियल लाइफ पर बेस्ड एक्शन मूवी होगी। शाहिद कपूर इसमें एक्टिंग करते नजर आएंगे। बुल मूवी ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन पर आधारित होगी। इसके बारे में शाहिद कपूर ने कुछ दिन पहले भी बताया है। उन्होंने कहा था कि बुल पूरी तरह से एक्शन फिल्म है जो ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन पर आधारित है। मैं एक ऐसे पैराट्रूपर की भूमिका निभाने वाला हूं, जो अब अपनी सटीकता और बहादुरी के लिए पॉपुलर हैं। उन्होंने इस भूमिका को निभाने के लिए खुद को सौभाग्यशाली भी माना। 

फैंस को अभी करना होगा इंतजार

इस फिल्म को आदित्य निंबालकर डायरेक्ट कर रहे हैं। बतौर निर्देशक ये उनकी पहली फिल्म होगी। वहीं, फिल्म का स्क्रीनप्ले असीम अरोड़ा और परवेज शेख लिखेंगे।  भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग 2022 की शुरुआत में की जाएगी। फैंस को इस फिल्म का इंतजार लंबा करना होगा। 

‘जर्सी’ में भी नजर आएंगे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर जिस भी फिल्म में होते हैं, वो उस किरदार को पूरी संजीदगी से निभाते हैं। अपने हर किरदार के लिए शाहिद कपूर खुद को ऐसे ढालते हैं, मानों वो कैरेक्टर उनके लिए ही लिखा गया हो। शाहिद कपूर की आखिरी रिलीज ‘कबीर सिंह’ थी जो 2019 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा शाहिद कपूर ‘जर्सी’ में भी नजर आएंगे।

पूरी स्टोरी पढ़िए