राज कुंद्रा पर लगा था एडल्ट फिल्मों को बनाने का आरोप, पुलिस को मिले थे कई अहम सबूत

डेली जनमत न्यूज डेस्क। फिल्म इंडस्ट्री के लिए बीते दो साल काफी खराब रहे हैं। जहां इन दो सालों में कई दिग्गज हस्तियां दुनिया को अलविदा कह गई । वहीं इंडस्ट्री को लेकर कई ऐसे खुलासे हुए जिसने सभी को चौंका दिया। उन्हीं खुलासों में से एक था पोर्नोग्राफी केस खुलासा। । इस केस में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर एडल्ट फिल्म के रैकेट से जुड़े होने का आरोप लगा था। इस आरोप के तहत उन्हें जेल तक जाना पड़ा था। केस में कई और सेलेब्स के नाम भी सामने आए थे। इसी केस में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का नाम भी शामिल था और उन पर भी गिरफ्तारी का खतरा मंडरा रहा था। हालांकि शुक्रवार को उन्हें सुप्रीम कोर्ट से  बड़ी राहत मिली है। एससी ने एक्ट्रेस की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। 

कोर्ट ने लगाई गिरफ्तारी पर रोक 

दरअसल, इस केस में कई सबूत मिलने पर सभी आरोपियों के खिलाफ केस चलाया जा रहा था। शार्लिन की गिरफ्तारी के मामले में कोर्ट में न्यायधीश विनीत सरन और अनिरुद्ध बोस की पीठ ने बाम्बे हाइकोर्ट के 25 नवंबर 2021 के आदेश को चुनौती देने वाली शर्लिन चोपड़ा की दायर की गई अपील पर नोटिस जारी किया है। बता दें एक्ट्रेस की गिरफ्तारी मामले में बाम्बे हाइकोर्ट ने एक्ट्रेस की अग्रिम जमानत को खारिज कर दिया था। कोर्ट ने मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि एक्ट्रेस के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्यवाही नहीं की जाएगी। इस मामले में राज कुंद्रा और पूनम पांडे की भी गिरफ्तारी होनी थी लेकिन उनकी गिरफ्तारी पर कोर्ट ने पिछले दिनों रोक लगा दी थी। 

क्या है पूरा मामला

पिछले साल बॉलीवुड में पोर्नोग्राफी से जुड़े रैकेट का खुलासा हुआ था। इस केस में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, एक्ट्रेस पूनम पांडे और शार्लिन चोपड़ा का नाम सामने आया था। हालांकि इस खुलासे के बाद सबसे ज्यादा सुर्खियों में राज कुंद्रा रहे। उनपर पोर्न फिल्मों को बनवाने और ऐप के जरिए टेलीकास्ट करने का आरोप था। उनपर अभी भी ये केस चल रहा है। इतना ही नहीं इस पूरे मामले में पुलिस को राज कुंद्रा के खिलाफ कई गंभीर सबूत भी मिले थे।

पूरी स्टोरी पढ़िए