सड़क धंसने के बाद रूट डायवर्ट।

कानपुर। कानपुर में शहर के व्यस्त चौराहों में से एक ईदगाह चौराहे में बड़ा हादसा हो गया। हालांकि, अच्छी बात यह रही कि रेड सिग्नल होने की वजह से राहगीर रुके हुए थे, जिससे उनकी जान बच गई। 

दोपहर करीब एक बजे के आस-पास सड़क एक बड़ा हिस्सा अचानक धंस गया। हालांकि, हादसे से कुछ सेकेंड पहले ही चौराहे लगा सिग्नल रेड हो गया, जिसकी वजह से सैकड़ों लोगों की जान बच गई। वहीं, सड़क धंसने के बाद एक तरफ की रोड को ब्लॉक कर दिया गया है।

सड़क धंसने के बाद रूट डायवर्ट

कानपुर में मेट्रो का काम तेजी से चल रहा है। रोड धंसने की वजह से पूरे दिन जाम में लोगों को जूझना पड़ा। पुलिस प्रशासन ने सड़क को बंद कर ट्रैफिक को ब्रह्म नगर चौराहा की तरफ डायवर्ट कर दिया।

डाट नाला धंसने से बैठी सड़क

जलकल जोन-4 के ईओ एसके गुप्ता ने बताया कि डाट नाला के नीचे लीकेज होने से रोड बैठ गई है। डाट नाला की मरम्मत का काम जल्द शुरू किया जाएगा। काम को पूरा करने में करीब 15 दिन से ज्यादा का वक्त लग सकता है। इसके बाद सड़क का निर्माण किया जाएगा, तब तक लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

हो सकता था बड़ा हादसा

जाको राखे साईंया मार सके न कोय। यह बात तब सच साबित हो गई जब ईदगाह के पास अचानक से नाला धंस गया। उससे चंद कदम पहले कुछ ही सेकेंड पहले रेड लाइट हुई थी जिसकी वजह से ट्रैफिक रुक गया था। अगर ट्रैफिक चल रहा होता तो हो सकता था बड़ा हादसा।

पूरी स्टोरी पढ़िए