बिहार की रहने वाली हैं महिला, पुलिस ने तहरीर के आधार पर दर्ज किया मुकदमा।

औरया। बिहार के इटारी थाना़क्षेत्र के शाहीपुर गांव निवासी नान जी ने पड़ोस की महिला इंद्रावती को पति के पास ले जाने के नाम पर बहला-फुसला कर औरैया लेकर आ गया। यहां के बबाइन के रहने वाले कपिल के घर पर उसे रखा। जहां पर कई ग्रामीणों ने उसकी बोली लगाई। कपिल ने 50 हजार रूपये देकर महिला को खरीद लिया। महिला का आरोप है कि कपिल शराब के नशे में धुत होकर आता और उसके साथ मारपीट करता था। पीड़िता ने पुलिस में जाकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दे रही है। 

इंद्रावती ने पुलिस को बताया कि नान जी मुझे गांव से लेकर आया था। उसने कहा था कि तुम्हें गोवा में पति के पास पहुंचा दूंगा। महिला का आरोप है कि नान जी गोवा के बजाए मुझे औरैया लेकर आ गया और कपिल को 50 हजार रूपए में बेच दिया।  महिला की तहरीर के अधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

महिला ने पुलिस को बताया कि नान जी उसे 5 अक्टूबर को गांव से लेकर आया था। जब मैंने रास्ते पर पूछा कि कहां लेकर जा रहे हैं तो उसने कहा कि पहले औरैया चलते हैं और वहां से अपने एक दोस्त की कार से हम तुम्हे गोवा लेकर जाएंगे। मैं उसके झांसे पर आ गई। नान जी मुझे बेचकर भाग गया। कपिल ने इसके बाद मेरे साथ ज्यादती करनी शुरू कर दी। 

महिला ने बताया कि कपिल उसे घर के अंदर बंद रखता था। बाहर जाते वक्त तालाबंद कर देता था। बुघवार को किसी तरह से मैं उसके चंगुल से भागने में कामयाब रही और पुलिस के पास पहुंच गइ। महिला की शिकायत पर पुलिस गुरूवार को साबदा गांव के एक घर से महिला के बच्चों को बरामद किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पूरी स्टोरी पढ़िए