एक के बाद एक सुपरहिट गाने से बनाई देश-दुनिया में अपनी अलग पहचान।

नई दिल्ली। जाने माने बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के फैंस के लिए बुरी खबर है। गुरुवार को सिंगर अपने घर की सीढ़ियों से गिर गए हैं जिसके बाद उनको काफी चोटें आई हैं। उनकी कोहनी टूट गई है और पसलियों में भी उन्हें काफी चोट आई हैं। जुबिन के सिर और माथे पर भी चोट आई है ऐसा बताया जा रहा है। सिंगर को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां फिलहाल उनका इलाज चल रह रहा है।

जुबिन नौटियाल को सीढ़ी के गिरने के बाद हाथ में काफी गहरी चोट आई है जिसके बाद उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन करना पड़ेगा। डॉक्टर ने उन्हें अपने दाहिने हाथ का इस्तेमाल न करने की सलाह दी है। इस खबर को सुनने के बाद जुबिन के फैंस की चिंता जरूर बढ़ गई होगी। अपनी मखमली आवाज से वो लाखों-करोंडो़ं दिलों पर राज करते हैं।

सीढ़ी से गिरने के बाद घायल हुए जुबिन नौटियाल

बता दें, हाल ही में जुबिन नौटियाल का गाना ‘तू सामने आए’ रिलीज हुआ था। सिंगर योहानी के साथ इस गाने में जुबिन ने अपनी आवाज दी थी। गुरुवार को योहानी के साथ सिंगर ने इस गाने को लॉन्च किया था। जुबिन का ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा सिंगर ने बॉलीवुड की तमाम फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दी है। उनके कई म्यूजिक वीडियो भी आ चुके हैं जो सुपरहिट रहे हैं। 

मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में चल रहा है सिंगर का इलाज

जुबिन नौटियाल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। अपनी तस्वीरों के साथ अपने गाने भी यहां शेयर करते रहते हैं। खैर फिलहाल तो जुबिन के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना उनके फैंस कर रहे हैं। उनके चाहने वालों की धड़कने तब तक बढ़ी रहेंगी जब तक ये खबर ना आ जाए की वो अब पूरी तरह से ठीक हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए