हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन भी अपने प्रतिष्ठित गीत दिलबर मेरे सीन भी करेंगे। हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी मेजबान अमिताभ बच्चन के साथ हॉटसीट पर बैठेंगे और एक सामाजिक कारण के लिए जीत की राशि दान करेंगे।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। बॉलीवुड से राजनीति में कदम रखने वाली हेमा मालिनी (hema malini) और रमेश सिप्पी (ramesh sippi) प्रतिष्ठित और आइकॉनिक फिल्म शोले के 46 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए कौन बनेगा करोड़पति 13 के सेट पर आएंगे। इस जश्न की जानकारी होने पर सोशल मीडिया में लोग खूब उत्साहित दिख रहे हैं। शुक्रवार को प्रसारित होने वाले केबीसी 13 के शो ये दोनों नजर आएंगे। आपको बता दें कि शोले में हेमा मालिनी ने बसंती का किरदार निभाया था। जबकि अमिताभ जय के रोल में थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हेमा मालिनी और शोले के निर्देशक रमेश सिप्पी फिल्म की शूटिंग के पुराने दिनों को ताजा करते हुए शो में मस्ती करते हुए नजर आएंगे। फिल्म की तिकड़ी अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी फिल्म के बारे में विभिन्न अज्ञात तथ्यों और विवरणों को साझा करते हुए दिखाई देंगे।

15 अक्टूबर को होगा प्रसारण

इतना ही नहीं, हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन भी अपने प्रतिष्ठित गीत दिलबर मेरे सीन भी करेंगे। हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी मेजबान अमिताभ बच्चन के साथ हॉटसीट पर बैठेंगे और एक सामाजिक कारण के लिए जीत की राशि दान करेंगे।केबीसी 13 का शानदार शुक्रवार 15 अक्टूबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

नए मेहमान के साथ करते हैं सेलिब्रेट

केबीसी में हर हफ्ते एक कुछ खास तरीके से सेलिब्रेट किया जाता है। केबीसी 13 में पिछले हफ्ते जनसेवकों को शुक्रिया किया गया। उन्होंने एपिसोड में मेडिकल स्टाफ का सम्मान किया। जनसेवक स्पेशल में संध्या मखीजा हॉटसीट पर बैठीं। संध्या 24 साल की एक स्टेट टैक्स ऑफिसर हैं। वह शो में अपनी मां के साथ आईं थीं। वह शो से 10 हजार रुपये जीतकर गईं। संध्या अच्छा खेल रही थीं मगर 30 हजार के सवाल का उन्होंने गलत जवाब दिया जिसके बाद उन्हें शो छोड़कर जाना पड़ा।

पूरी स्टोरी पढ़िए