गुटखा खाने वाले अंदाज में फोन पर बात कर रातों-रात पूरे देश में वायरल हुए शोभित पांडे आज दूसरे दिन भी टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम पहुंचे हैं।

Kanpur: वायरल तस्वीर का हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने कुछ इस अंदाज में बोला | GUTKA VIRAL VIDEO |

कानपुर। कानपुर के ग्रीन पार्क में चल रहे भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट के पहले दिन कथित रूप से गुटखा खाकर चर्चा में आए शख्स की पहचान हो गई है। गुटखा खाने वाले अंदाज में फोन पर बात कर रातों-रात पूरे देश में वायरल हुए शोभित पांडे आज दूसरे दिन भी टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम पहुंचे हैं। वहीं कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने 9 सेकेंड के शोभित के वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, जिस पर तरह-तरह के कई कमेंट्स आना शुरू हो गए। 

कानपुर के सर्वोदय नगर के रहने वाले शोभित दूसरे दिन भी ग्रीन पार्क मैच देखने पहुंचे। उन्होंने बताया कि उन्हें बेवजह बदनाम किया जा रहा है। वह गुटखा नहीं बल्कि सुपारी खा रहे थे। वहीं कारोबारी शोभित अचानक वायरल किए जाने पर नाराज नजर आए। उन्होंने कहा कि स्टेडियम में कई लोग गुटखा आदि खा रहे थे, लेकिन पता नहीं क्यों कैमरा उन्हीं पर केंद्रित कर दिया गया।  उन्होंने कहा कि वीडियो में उनके बगल में बैठी लड़की उनकी बहन है। 

अनावश्यक चीजें ले जाना प्रतिबंधित 

कानपुर पुलिस और जिला प्रशासन ने ग्रीनपार्क आने वाले दर्शकों के लिए एडवाइजरी जारी की थी, जिसमें कहा गया था कि स्टेडियम के अंदर अनावश्यक चीजें ले जाना प्रतिबंधित है। इसके साथ ही एंट्री गेट पर दर्शकों की चेकिंग कर एंट्री दी जा रही थी। फिर भी एक युवक किसी तरह उसे गुटखा स्टेडियम के अंदर ले गया।

शोभित यूं आया चर्चा में

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच के पहले दिन टीवी पर गुटखा खाकर मैच देखते हुए एक युवक की मोबाइल फोन पर बात करते हुए तस्वीर सामने आई। टीवी स्क्रीन पर इस फनी फोटो को देखकर लोग आपस में चर्चा करने लगे। देखते ही देखते युवक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस फनी फोटो को कई बड़ी हस्तियों ने भी शेयर किया है। 

कई हस्तियों ने खड़े किये थे सवाल

वहीं कवि कुमार विश्वास ने वायरल फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया। कैप्शन में उन्होंने कानहीपुर में मैच अहै आज...लिख कुछ इमोजी आइकन से अपनी प्रतिक्रिया दी। इसके बाद लोग उसे तेजी से रीट्वीट कर रहे हैं और तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं। इसके अलावा मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने वीडियो जारी करते हुए इसे कनपुरिया अंदाज बताया। तो वहीं कानपुर के प्रसिद्ध कॉमेडियन अनु अवस्थी ने वीडियो जारी करते हुए कानपुरिया स्टाइल में गुटखा खाने के बारे में बातचीत की और इस शख्स को शुद्ध कानपुरिया करार दिया।

पूरी स्टोरी पढ़िए