एसपी ने एसएचओ समेत चार पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर, जांच के दिए आदेश।

जयपुर। राजस्थान के जालौर जनपद स्थित एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एसएचओ का दिल लेडी कांस्टबेल पर आ गया और उसने कहा कि, तुम बहुत सुंदर हो.. मैं तुम्हें बहुत चाहता हूं.. तुम्हें मेरे साथ एक रात बितानी होगी। लेडी कांस्टेबल ने उसे बहुत समझाया, लेकिन जब उसकी हरकतें कम नहीं हुई तो उसने मामले की शिकायत आलाधिकारियों से की। जिसके बाद एसचओ को लाइन हाजिर करते हुए जांच बैठा दी गई है।

अपने चेंबर में अक्सर बुलाता था एसएचओ

जालौर के जिले के भीनमाल थाने में मौजूद एसएचओ दुलीचंद गुर्जर पर लेडी कॉन्सटेबल ने सनसनीखेज आरोप लगाया है। पीड़ित लेडी कॉन्सटेबल के मुताबिक थानाधिकारी उन्हें पिछले डेढ़ महीने से परेशान कर रहा है। पीड़िता के मुताबिक, एसएचओ ने उन्हें अपने चेंबर में बुलाया और कहा कि ’मैं तुम्हें बहुत चाहता हूं, मुझे एक रात का साथ चाहिए। पीड़िता के मुताबिक उन्होंने एसएचओ की इस हरकत की शिकायत सहायक उप निरीक्षक और चार कॉन्सटेबलों से भी की लेकिन हर किसी ने उनकी मदद करने की बजाय चुप रहने की सलाह दी।

एसपी ने किया लाइन हाजिर 

लेडी कांस्टेबल ने बताया कि, मैंने पुलिस अधीक्षक को इस मामले की शिकायत की। शिकायत पर पुलिस अधिक्षक ने शुरूआती जांच के बाद तत्काल थानाधिकारी दुलीचंद गुर्जर और सहायक उप निरीक्षक सहित 4 कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया। एसपी ने बताया कि, मामले की जांच सीओ को सौंपी गई हैं। जांच में दोषी पाए जाने पर एसएचओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा। 

अक्सर छेड़ता था एसएचओ 

महिला कांस्टेबल के मुताबिक, एसएचओ अक्सर उसके साथ छेड़छा़ड़ करता था। एसएचओ की हरकत के बारे में पूरे थाने को पता था। मेरा साथ देने के बजाए पुलिसकर्मी एसएचओ का साथ देते थे। एसएचओ ने मुझे धमकी दी थी कि अगर तुमने मेरे प्यार को कबूल नहीं किया तो पुलिस की नौकरी से बाहर करवा दूंगा। इसके साथ ही झूठे मुकदमे में जेल भिजवा दूंगा। लेडी कांस्टेबल के मुताबिक, थक-हार कर मैंने एसपी से शिकायत की। 

पूरी स्टोरी पढ़िए