विस्फोटक बल्लेबाज के डुप्लीकेट पहुंचे ग्रीनपार्क स्टेडियम, टीम इंडिया की जीत का किया दावा।

kanpur : जब मैच के दौरान दिखे 'शिखर धवन', फैंस बोले- Gabbar Is Back | IND VS NZ | LATEST NEWS |

कानपुर। ग्रीन पार्क इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे, पांच दिवसीय टेस्ट क्रिकेट मैच के चौथे दिन आज टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन की तरह हुबहू दिखने वाला एक सख्श देखा गया। गब्बर के डुप्लीकेट को देख फैंस ने उन्हें घेर लिया और सेल्फी लेने लगे। डुप्लीकेट गब्बर ने भी कनपुरियों के साथ मस्ती की और भारत के जयकारे लगाए।

दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीनपार्क क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। टेस्ट मैच के चौथे दिन शिखर धवन का डुप्लीकेट की एंट्री हुई। ये देख पहले दर्शक समझे कि सच गब्बर उनके बीच हैं, पर जब सच सामने आया तो फैंस मायूष हो गए। लेकिन डुप्लीकेट गब्बर ने लोगों को मायूष नहीं होने दिया। गब्बर के अंदाज में डॉयलॉग बोले और सेल्फी भी खिंचवाई।

डुप्लीकेट ने बताया कि, उनका नाम रामबहादुर यादव है। हम बलिया का रहने वाले हैं और लखनऊ में कंप्यूटर ऑपरेटर है। इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन की शक्ल मिलने के साथ-साथ वो उनके फैन भी हैं। डुप्लीकेट ने अपने हाथों पर शिकार धवन के नाम का टैटू भी बनवाया हुआ है। उसका कहना है कि टीम में शिखर धवन नहीं है तो क्या हुआ उनकी कमी को मैं पूरा कर रहा हूं। 

शिखर धवन के डुप्लीकेट ने कहा कि गब्बर के टेस्ट मैच में चयन नहीं होने से वह खासे निराश हैं। कहा, जल्द ही शिखर धवन टीम इंडिया में वापसी करेंगे। टेस्ट मैच में गब्बर को बल्ला बोलेगा और रनों का वह अंबार लगाएंगे। डुप्लीकेट ने कहा कि ग्रीनपार्क मैच भारत की पकड़ में हैं। हम कह सकते हैं कि सोमवार की भारत बड़ी जीत दर्ज करेगी।

पूरी स्टोरी पढ़िए