पीएम मोदी से मदरसे बंद किए जाने की मांग।

अलीगढ़। अगर भगवान ने कभी मुझे मौका दिया, तो पूरे देश के मदरसे बंद कर दूंगा। मदरसे आतंकियों के अड्डे हैं, जहां आतंकियों को प्रशिक्षित (ट्रेनिंग) किया जाता है। क्योंकि यहां से जो आदमी निकलता है वो आतंकवादी बन जाता है, उनकी सोच आतंक की होती है। ये बयान योगी सरकार के श्रम और सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने अलीगढ़ में दिया। 

जिसके कारण आंतकी घटनाएं बढ़ी

श्रम और सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने कहा कि, पहले की सरकारों के चलते देश व प्रदेश में मदरसे खोले गए। वहां शिक्षा के बजाए धर्म का पाठ पढ़ाया गया। जिसके कारण आंतकी घटनाएं बढ़ीं। उन्होंने आगे कहा कि मैं चाहता हूं कि मदरसों में तालेबंदी हो। बच्चों को अच्छी शिक्षा के लिए स्कूल भेजा जाए। जिससे समाज का विकास होगा और देश प्रगति की ओर बढ़ेगा।

आज 22000 हजार मदरसे स्थापित

राज्यमंत्री रघुराज प्रताप सिंह ने कहा कि आतंकवाद के चेहरे को रौंदना है और सांप को खत्म करना है तो जैसे सांप के फन को कूचला जाता है, वैसे ही हम आतंकवाद को कुचल देंगे। कहा कि कभी यूपी में 250 मदरसे थे और आज 22000 हजार मदरसे स्थापित हो चुके हैं। मदरसे में केवल और केवल आतंकवादी पैदा होते है।

एएमयू का छात्र निकला आतंकी 

एएमयू के छात्र रहे आतंकी मन्नान वानी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वह यहां से पढ़ाई करने वाला आतंकी था। मदरसे से जितने भी लोग बाहर आते हैं वह आतंकी होते हैं। यही नहीं मदरसे में पढ़ने वाले सभी लोग आईएसआई के एजेंट हैं।

केरल में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग 

मंत्री ने आगे कहा कि, कहा कि देश में आतंकवाद को खत्म करने के लिए सरकार को इन मदरसों को नष्ट कर देना चाहिए। उन्होंने पीएम मोदी से अनुरोध करते हुए कहा कि केरल सरकार को भंग किया जाना चाहिए और वहां पर राष्ट्रपति शासन तुरंत लगाया जाना चाहिए।

पूरी स्टोरी पढ़िए