बीजेपी सरकार पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बोला हमला।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इशारों-इशारों में ये भी साफ कर दिया कि आम चुनाव में वो कन्नौज लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ेंगे। दरअसल सपा मुखिया कन्नौज में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने ये बात कही। यही नहीं उन्होंने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर भी योगी सरकार पर निशाना साधा। 

कन्नौज पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर बिल्कुल ध्वस्त हो गया है। सरकार खुद ये मान ले कि वो लॉ एंड ऑर्डर ठीक नहीं कर सकती है। पुलिस लगातार पिट रही है। पुलिस की रिवॉल्वर छीनी जा रही है। उन्होंने कहा कि यूपी में महिलाएं बिल्कुल सुरक्षित नहीं है। लगातार महिला अपराध हो रहे हैं। कन्नौज समेत यूपी के तमाम जिलों में महिलाओं के खिलाफ अत्याचारों में बढ़ोतरी हुई है।

बताया कहां से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

अखिलेश यादव से जब आम चुनाव को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इशारों इशारों में कन्नौज आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने बिगुल बजा दिया है। अखिलेश ने कहा कि ‘चुनाव के समय घर बैठ कर क्या करेंगे लड़ेंगे चुनाव, जहां से लड़ा था पहला चुनाव वहीं से लडूंगा। वैसे भी पार्टी है तय करेगी कि चुनाव में क्या करना है। हमारी चुनावी रणनीति पार्टी की सहमति के आधार पर बनेगी।

केशव मौर्य पर ऐसे किया पलटवार

अखिलेश यादव से जब मैनपुरी उपचुनाव को लेकर केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि केशव मौर्य के बयान का कोई मतलब नहीं है। उन्हें अपने कौशांबी पर ध्यान देना चाहिए वहां उन्हें बार-बार जाना चाहिए। उन्होंने दावा किया मैनपुरी उपचुनाव में सपा को अच्छी जीत मिलेगी क्योंकि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने मैनपुरी के लिए बहुत कुछ किया है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए