कमल वीडियो कॉल के जरिए शो से जुड़े थे। इसके बाद उन्होंने अपनी जिम्मेदारी बाहुबली फेम राम्या कृष्णन को सौंपी।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। दिग्‍गज ऐक्‍टर कमल हासन कोरोना पॉजिटिव हैं और क्‍वॉरंटीन में अस्‍पताल में भर्ती हैं। कमल हासन ने अस्‍पताल से ही शो को होस्‍ट करने का काम किया है। यही नहीं, उन्‍होंने मशहूर ऐक्‍ट्रेस राम्‍या कृष्‍णन को भी शो के कंटेस्‍टेंट्स से मिलवाया, जो कमल हासन की गैरमौजूदगी में शो होस्‍ट करेंगी। कमल हासन के इस जज्बे को सभी सलाम कर रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो कॉल से जुड़े

कमल वीडियो कॉल के जरिए शो से जुड़े थे। इसके बाद उन्होंने अपनी जिम्मेदारी बाहुबली फेम राम्या कृष्णन को सौंपी। शो में राम्या की ग्रैंड एंट्री दिखाई गई है। कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आते ही कमल हासन के फैन्स चिंता में पड़ गए थे। इसके बाद उनकी बेटी श्रुति ने हेल्थ अपडेट देते हुए बताया था कि चिंता करने की बात नहीं है। कमल रिकवरी कर रहे हैं। इसके पहले तमिल में लिखे ट्वीट में कमल ने कहा था- अमेरिका ट्रिप से लौटने के बाद मुझे हल्की खांसी हुई। जांच में मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव निकला। मैं अस्पताल में आइसोलेट हूं। आप सब भी इस बात को समझें कि कोरोना महामारी अभी खत्म नहीं हुई है। इसलिए सभी सुरक्षित रहें।

चेन्नई के अस्पताल में भर्ती

बीते 22 नवंबर को कमल हासन ने ट्विटर पर बताया कि वह कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐक्‍टर ने बताया कि वह अमेरिका से लौटे हैं, जिसके बाद उन्‍हें कफ और खांसी की श‍िकायत हुई। जांच में पता चला कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। इसके बाद से ही कमल हासन चेन्‍नई के एक अस्‍पताल में क्‍वॉरंटीन में भर्ती हैं। 

प्रोमो वीडियो में दिखीं राम्‍या कृष्‍णन

कमल हासन टीवी पर श्बिग बॉस तमिलश् को होस्‍ट करते हैं। विजय टीवी पर इन दिनों शो का 5वां सीजन टेलिकास्‍ट हो रहा है। नए प्रोमो वीडियो में कमल हासन वीडियो कॉल के जरिए अस्‍पताल से ही शो होस्‍ट कर रहे हैं और कंटेस्‍टेंट्स से बात कर रहे हैं। उन्‍होंने इसी प्रोमो वीडियो में तत्काल के लिए शो होस्‍ट‍िंग का जिम्‍मा राम्‍या कृष्‍णन को सौंपा है। इसके बाद राम्‍या को शो के सेट पर ग्रैंड एंट्री करते हुए देखा जा सकता है।

पूरी स्टोरी पढ़िए