सलमान खान के पिता को भी मिल रहीं धमकियां।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के ‘भाईजान’, एक्टर सलमान खान पिछले दिनों अपने काम और फिल्मों से ज्यादा इस बात के लिए सुर्खियों में थे कि उन्हें गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से जान से मारने की धमकी मिली थी। कई रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि एक्टर को मारने के लिए किसी ने उनका पीछा भी किया था। 

बता दें कि सलमान खान के साथ उनके पिता, सलीम खान को भी धमकी दी गई थी। अब, सलमान खान को इसी वजह से वाई प्लस सिक्योरिटी दी गई है। उनके साथ-साथ अभिनेता अक्षय कुमार और अनुपम खेर की सिक्योरिटी को भी अपग्रेड कर दिया गया है। आइए इस बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

जान से मारने की धमकी पर सलमान को मिली वाई प्लस कैटेगिरी की सुरक्षा

एक रिपोर्ट सामने आई है जिसके मुताबिक महाराष्ट्र की सरकार से एक्टर सलमान खान वाई प्लस कवर दिया है। जैसा कि हमने आपको अभी बताया, यह इसलिए किया गया है क्योंकि रिपोर्ट्स के हिसाब से सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के पीछे जो गैंग है, लॉरेंस बिश्नोई, उसकी तरफ से सलमान खान और उनके पिता, राइटर सलीम खान को भी जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। 

इन सितारों की सिक्योरिटी भी हुई अपग्रेड 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान के साथ, अनुपम खेर और अक्षय कुमार की सिक्योरिटी भी अपग्रेड हुई है। अक्षय कुमार और अनुपम खेर को अब एक्स कैटेगरी सिक्योरिटी दी गई है। जिसके तहत उनके साथ शिफ्ट्स में तीन सिक्येरिटी ऑफिसर्स रहेंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ये सितारे इस सिक्योरिटी की कीमत खुद अदा करेंगे। 

पूरी स्टोरी पढ़िए