इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ भी फिल्म में निभाएंगे मुख्य भूमिका।

नई दिल्ली। सलमान खान और शाहरुख खान जल्द फिर एक बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। दोनों फिल्म ‘टाइगर 3‘ एक्शन का तड़का लगाएंगे। क्योंकि काफी समय से वो दोनों के साथ आने का और बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। एक तरह से लंबे समय से चली आ रही दोनों के बीच की दुश्मनी भी खत्म करने का ये तरीका बेहद नायाब और अनोखा है।

शाहरुख खान ने कल फैंस को अपने ‘पठान’ लुक की एक झलक दी जिसके बाद उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती नजर आई। लेकिन फिल्म के शौकीन हकीकत में सलमान और शाहरुख के साथ आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और ये होने वाला भी है कि टाइगर और पठान एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। हम पहले से ही जानते हैं कि सलमान खान ने शाहरुख की ‘पठान’ में टाइगर के रूप में अपने कैमियो की शूटिंग पूरी कर ली है। 

टाइगर 3’ के सेट पर नजर आएंगे सलमान और शाहरुख

यूनिट के करीबी लोगों ने खुलासा किया है कि शाहरुख जून के महीने में मुंबई में एक सेट पर सलमान के साथ शूटिंग करेंगे। फिलहाल शाहरुख स्पेन में ‘पठान’ की शूटिंग कर रहे हैं और इस महीने के आखिर तक मुंबई लौट आएंगे। उसके बाद, वो अप्रैल में राजू हिरानी की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। सलमान जल्द ही साजिद नाडियाडवाला की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग शुरू करेंगे और फिर दोनों कलाकार अपनी-अपनी शूटिंग से ब्रेक लेंगे और ‘टाइगर 3’ के लिए एक बहुत ही दिलचस्प सीक्वेंस पूरा करेंगे। सूत्रों के मुताबिक फिल्म रिलीज के बाद शाहरुख और सलमान के साथ ‘टाइगर 3’ सीक्वेंस के बारे में अच्छी तरह से बात की जाएगी।

‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ हैं एक्शन थ्रिलर फिल्में

‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ दोनों ही एक्शन थ्रिलर हैं और शाहरुख और सलमान के बीच इस सहयोग का उद्देश्य संबंधित फ्रेंचाइजी के लिए एक स्पेशल यूनिवर्स क्रिएट करना है। सलमान खान के साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ तो होंगी है लेकिन इस बार इस फिल्म में एंट्री हो रही है इमरान हाशमी की। अब फिल्म में इमरान का किरदार कैसा है ये तो फिल्म को देखने के बाद ही अंदाजा होगा। पहली बार इमरान और सलमान भी एक साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए