एक्ट्रेस ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, पिता के बेहद करीब थी रवीना

डेली जनमत न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के लिए साल 2022 की शुरुआत काफी खराब हुई है। जहां स्वर कोकिला लता मंगेशकर दुनिया को अलविदा कह गईं। वहीं आज अमिताभ बच्चन की मजबूर और ख़ुद्दार जैसी हिट फिल्में बनाने वाले निर्देशक रवि टंडन का निधन हो गया है। बता दें, वह बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस रवीना टंडन के पिता हैं। वे 86 साल के थे। बताया जा रहा है रवि टंडन पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे। उनके निधन के बाद से बॉलीवुड जगत में शोक की लहर है। 

फेफड़ों की समस्या से जूझ रहे थे 

रवि टंडन के निधन से इंडस्ट्री को झटका लगा है। 86 साल के रवि टंडन यूं तो चलने फिरने में समर्थ थे। लेकिन वह पिछले कुछ समय से फेफड़ों की समस्या से जूझ रहे थे। वो लंग फाइब्रोसिस नामक फेफड़ों की समस्या से ग्रस्त थे, जिससे उन्हें सांस लेने में काफी मुश्किलें आ रही थी। इस बीमारी के चलते उनका निधन हो गया। उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। 

कई हिट फिल्मों का कर चुके हैं निर्देशन

रवि टंडन ने 70 और 80 के दशक में कई हिट फिल्मों को निर्देशित किया है। उन्होंने खेल-खेल में, मजबूर, अनहोनी, खुद्दार, जिंदगी, नजराना, एक मैं और एक तू, जवाब, आन और शान, निर्माण, झूठा कहीं का, चोर हो तो ऐसा जैसी कई शानदार फिल्मों का निर्देशन कर अपनी अलग पहचान बनाई थी। इतना ही नहीं उन्होंने एक्टर के तौर पर भी काम किया था। वे 1960 में रिलीज हुई फिल्म लव इन शिमला में बतौर एक्टर भी नजर आए थे। 

रवीन टंडन ने लिखा भावुक पोस्ट

रवि टंडन के निधन पर रवीना ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा कि आप हमेशा मेरे साथ चलेंगे पापा।  मैं हमेशा आपके जैसी रहूंगी।  मैं कभी आपका साथ नहीं छोडूंगी।  लव यू पापा। फिल्म जगत के तमाम लोग उनकी इस पोस्ट पर रवि टंडन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए