मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर लगाए ये गंभीर आरोप।

बलिया। अखिलेश यादव के सीएम बनते ही ये बड़ा नेता सलाखों के पीछे पहुंच जाएगा। यह दावा समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राम गोविंद चौधरी ने किया।

उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राम गोविंद चौधरी ने मंगलवार को दावा किया कि जिस दिन अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे उसी दिन केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी जेल जाएंगे। चौधरी ने योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि योगी सरकार इतिहास में हत्यारों, दुष्कर्मियों की मदद करने और आम आदमी का उत्पीड़न व दोहन करने के लिए याद की जाएगी।

आठ लोगों की चली गई थी जान

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी में तीन अक्टूबर को तिकुनिया थाना क्षेत्र में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के घर पर आयोजित एक कार्यक्रम में जा रहे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के विरोध के दौरान भड़की हिंसा में चार किसान और एक पत्रकार समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी के पुत्र आशीष मिश्रा और अन्य लोगों के खिलाफ हत्या समेत अन्यी संबंधित धाराओं में तिकुनिया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पूरी स्टोरी पढ़िए