शर्लिन ने कहा कि राज ने उनसे सेक्शुअल मिसकंडक्ट किया था।

मुंबई। पोर्न फिल्में बनाने के आरोपी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा की प्रोफाइल को लेकर हर रोज नये खुलासे देखने को मिल रहे हैं।ऐसा ही एक और खुलासा सामने आया है। शर्लिन चोपड़ा अपना बयान दर्ज कराने बुधवार को मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुईं। शर्लिन ने अपने बयान में राज कुंद्रा के साथ बिजनेस कॉन्ट्रैक्ट, शर्लिन चोपड़ा, ऐप और शिल्पा के साथ उनके रिश्ते के बारे में भी बताया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि राज ने उनसे सेक्शुअल मिसकंडक्ट किया था। आपको बता दें कि शर्लिन ने अप्रैल 2021 में राज के खिलाफ एफआईआर की थी। कुंद्रा को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। 28 जुलाई को निचली अदालत ने जमानत देने से इंकार कर दिया। 

शिल्पा शेट्टी के साथ कुंद्रा का रिश्ता कॉम्प्लिकेटेड है

 शर्लिन ने अपने बयान में बताया कि राज कुंद्रा 27 मार्च 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद एक मैसेज को लेकर हुई तीखी बहस को लेकर बिना बताए उनके घर आया था। शर्लिन ने आरोप लगाया कि राज उनसे जबरदस्ती करने लगा, जबकि वो इसके लिए मना करती रहीं। शर्लिन ने राज से कहा था कि वह एक शादीशुदा आदमी के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहतीं और न ही बिजनेस को निजी जिंदगी के साथ मिलाना चाहती हैं। जिस पर राज ने उन्हें बताया था कि उसकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उसका रिश्ता कॉम्प्लिकेटेड है और वह अपना जीवन तनाव पूर्वक व्यतीत कर रहीं हैं। 

शर्लिन को गिरफ्तारी का डर था

शर्लिन को पहले ही मुंबई पुलिस के साइबर सेल ने 2020 में आर्म्सप्राइम के खिलाफ दर्ज एफआईआर में आरोपी के रूप में पेश किया था। क्राइम ब्रांच ने उन्हें 26 जुलाई, 2021 को पोर्न फिल्म रैकेट मामले में एक बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था, जिसके बाद उन्होंने अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया। अपनी याचिका में कहा कि उन्हें राज कुंद्रा की तरह गिरफ्तारी का डर है। अदालत ने 28 जुलाई को गिरफ्तारी के खिलाफ शर्लिन को अंतरिम सुरक्षा प्रदान की है।

पूरी स्टोरी पढ़िए