दोस्त हनी सिंह ने मोहाली पुलिस का जताया आभार।

नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लगातार पंजाबी गायकों को गैंगस्टरों द्वारा लगातार धमकियां दी जा रही हैं। इसी बीच पंजाबी सिंगर और एक्टर अल्फाज पर जानलेवा हमला हुआ। अल्फाज के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की। अल्फाज गंभीर रूप से घायल है और मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हैं।

फिलहाल अल्फाज अभी खतरे से बाहर हैं। यो यो हनी सिंह ने अपने दोस्त अल्फाज की हालत के बारे में  बताया कि अल्फाज अब खतरे से बाहर हैं। इस दौरान हनी सिंह ने कहा था कि ये जिस किसी ने भी किया है वो उसे छोड़ेंगे नहीं।

हमलावर पुलिस की गिरफ्त में

पंजाबी सिंगर अल्फाज  पर जानलेवा हमला किया गया। रैपर और सिंगर हनी सिंह ने अपने दोस्त पर हुए हमले की जानकारी दी थी। हनी सिंह ने बताया कि अल्फाज अब खतरे से बाहर हैं। इसके साथ ही उन्होंने मोहाली पुलिस का आभार जताया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने हमला करने वाले विक्की को हिरासत में लिया है। आरोपी विक्की को हरियाणा के पंचकूला से पकड़ा गया है।

मामूली बात पर नोकझोंक

मिली जानकारी के मुताबिक, अल्फाज अपने दोस्तों के साथ एक ढाबे पर जा रहे थे, तभी एक टेम्पो में सवार 2-3 लोगों ने मामूली बात पर सिंगर पर गाड़ी चढ़ा दी। अल्फाज गिर गए तो उनके पैर के ऊपर से गाड़ी निकाल दी। इसके बाद वो गाड़ी छोड़कर खेतों के रास्ते भाग गए थे। अल्फाज के दोस्त ने एक आरोपी की पहचान विक्की के तौर पर की, जो पंचकुला का रहने वाला है। अब तक हमले के बाद सिंगर अल्फाज की हालत नाजुक बताई जा रही थी।

साल 2011 में पंजाबी गाने से डेब्यू

सिंगर अल्फाज पंजाब में काफी फेमस हैं। उनकी पहचान एक्टर और मॉडल के साथ राइटर के रूप में भी है। उनका ऑरिजनल नाम अनंतजोत सिंह पन्नू है। साल 2011 में उन्होंने पंजाबी गाने 'हाय मेरा दिल से 'गायकी में डेब्यू किया था। पंजाबी सिंगर अल्फाज कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। हनी सिंह और अल्फाज़ उर्फ अमनजोत सिंह पंवार पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय म्यूजिशियंस में से एक हैं। उन्होंने ‘हाय मेरा दिल’, ‘बेबो’, ‘बर्थडे बैश’ और ‘यार बथेरे’ जैसे पंजाबी हिट्स साथ में दिए हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए