वीडियो वायरल होने पर एसपी ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है।

प्रतापगढ़। प्रदेश में योगी सरकार की सख्त चेतावनी के बाद भी पुलिस महकमा अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। प्रतापगढ़ जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां एक दरोगा छम्मक छल्लो जरा धीरे चलो गाने पर बार बालाओं के साथ जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मामला तूल पकड़ने पर एसपी प्रतापगढ़ ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है। वहीं, मामले की जांच सीओ लालगंज को सौंपी गई है। वहीं जांच में सामने आया कि सिपाही के तिलक में दरोगा बिना छुट्टी लिए पहुंच गए और डांसरों संग जमकर ठुमके लगाए। 

दरअसल, जिले के सांगीपुर थाने में तैनात सिपाही गाजीपुर का रहने वाला है। बुधवार को सिपाही का तिलक समारोह था। जिलत में सांगीपुर थाने में तैनात दरोगा राजेश यादव भी पहुंचे थे।बताया जाता कि समारोह में डांसरों के साथ दरोगा ने जमकर ठुमके लगाए। गुरुवार को दरोगा के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसपी सतपाल अंतिल ने संज्ञान ले लिया। उन्होंने सीओ लालगंज रामसूरत सोनकर को जांच करने को कहा। एसपी का कहना है कि दरोगा पर विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

विभाग  की गरिमा को ठेस पहुंचाना बर्दाश्त नहीं-एसपी

इस मामले में जिले के एसपी का कहना है कि दरोगा की इस हरकत से पुलिस विभाग की छवि खराब हुई है। वीडियो वायरल होने से गलत संदेश दिया गया है। पुलिस को अपनी वर्दी का मान और गरिमा बनाकर रखना होता है. इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। जिससे आगे इस तरह की हरकत न हो। 

https://twitter.com/dailyjanmatnews/status/1532620502715334657

पूरी स्टोरी पढ़िए