एक्टर वरुण ने शूटिंग के दौरान जिस बुलेट का इस्तेमाल किया उस पर नकली नंबर प्लेट लगी हुई है।

कानपुर। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म बवाल की शूटिंग कानपुर में कर रहे हैं। गुरुवार को वह इंटरनेट मीडिया पर बिना हेलमेट के बुलेट चलाते हुए ट्रोल हुए थे, जिसके बाद वे यूजर्स के निशाने पर आ गए, लेकिन अब एक नया मामला सामने आया है। दरअसल, वरुण ने शूटिंग के दौरान जिस बुलेट का इस्तेमाल किया उस पर नकली नंबर प्लेट लगी हुई है। बुलेट पर उन्नाव से पंजीकृत स्प्लेंडर बाइक का नंबर है। अब ट्रैफिक पुलिस उनके फोटो के आधार पर चालान की कार्रवाई करेगी। 

इन दिनों फिल्म बावल की शूटिंग शहर में चल रही है। गुरुवार को आनंदबाग में शूटिंग हुई थी। शूटिंग के वक्त वरुण काले रंग की बुलेट चलाते समय वरुण धवन ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। उनकी बिना हेलमेट के बुलेट गाड़ी चलाते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद कई लोगों ने कमेंट भी किए। बताया जा रहा है कि बुलेट पर यूपी 35 एजेड 1399 की नंबर प्लेट लगी थी और यह फर्जी नंबर प्लेट थी। जांच में सामने आया है कि उन्नाव से पंजीकृत यह नंबर बुलेट का नहीं बल्कि स्प्लेंडर बाइक का है। यह बाइक प्रमोद कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड है।

बोले अधिकारी

इस मामले में डीसीपी ट्रैफिक संकल्प शर्मा का कहना है कि वरुण धवन को बिना हेलमेट वाहन चलाने और फर्जी नंबर प्लेट लगाकर वाहन चलाने पर नोटिस भेजा जाएगा और गाड़ी को जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी। 

पूरी स्टोरी पढ़िए