शव देखकर पुलिस की भी कांप गई रूह।

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। प्रेमिका ने अपने पूर्व प्रेमी को दर्दनाक मौत दी है। मामला गोहपारू का है, जहां प्रेमिका ने अपने पूर्व प्रेमी संदीप गुप्ता की पेड़ से हाथ-पैर बांधकर सिर पर चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया। फिर उसके बाद आंख निकालकर उसमें मिर्च भर दी। इस ब्लाइंड मर्डर के मामले का गोहपारू पुलिस ने 48 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। पुलिस ने प्रेमिका काजल सोनी और सहयोगी नए प्रेमी अफरोज अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल गोहपारू के रहने वाले संदीप और काजल सोनी का प्रेम प्रंसग चलता रहा था। इस दौरान प्रेमी संदीप की शादी हो गई। जिसके बाद काजल ने उससे ब्रेकअप कर लिया था। इस बीच काजल का अनूपपुर जिले के कोतमा के रहने वाले अफरोज अंसारी से अफेयर शुरू हो गया। बावजूद इसके पूर्व प्रेमी संदीप काजल का पीछा करता था। दूरबीन के जरिए बाथरूम में आते जाते नजर रखता था, जो कि काजल को नागवारा गुजरा।

पूर्व प्रेमी के मोबाइल में मिले आपत्तिजनक फोटो

पूरी घटना काजल ने अपने नए प्रेमी को बताई। संदीप के मोबाइल से आपत्तिजनक वीडियो-फोटो लेने औऱ रास्ते से हटाने की दोनों ने प्लानिंग बनाई। अंसारी से मिले चाकू बैग में लेकर काजल गोहपारु से शहडोल के लिए निकली। तभी संदीप बाइक से पिछा कर रहा था। यह देखकर वह सोन नदी के पास बस से उतरकर संदीप की बाइक में बैठकर जंगल चली गई। जहां काजल ने संदीप को किसी तरह से अपनी भावनाओं में बहाकर एक पेड़ में गमछे से हाथ-पैर बांध दिया। उसके बाद सिर पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। फिर वहां से फरार हो गई।

जंगल में पेंड से बंधा मिला पूर्व प्रेमी का शव

गोहपारू के सोन टोला के जंगल में संदीप गुप्ता का शव पेड़ से हाथ-पैर बंधे अवस्था में मिला था। जिसके सिर पर चोट के निशान थे। अब इस अंधे कत्ल का गोहपारू पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मामले में आरोपी प्रेमिका काजल और सहयोगी अफरोज को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

पूरी स्टोरी पढ़िए