दिल्ली स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर में अपर्णा यादव को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया।

'नेता जी' जी की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल, सपा छोड़ने की बताई ये वजह |DAILY JANMAT NEWS|

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा बिष्ट यादव बीजेपी में शामिल हो गई हैं। दिल्ली स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर में अपर्णा यादव को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत तमाम नेता मौजूद रहें। दरअसल, पिछले कई दिनों से अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थी। वह कई मौकों पर पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर चुकी हैं।  

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा के शासन में गुंडागर्दी को इतना तवज्जो दिया जाता है कि बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं थी। शाम होते ही घरों के दरवाजे बंद हो जाते थे। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में अखिलेश असफल रहे हैं। साथ ही वह परिवार में भी असफल रहे हैं। इसी वजह से वह विधानसभा चुनाव लड़ने से भी बच रहे हैं। वहीं अपर्णा यादव ने कहा कि मेरे लिए राष्ट्र सबसे जरूरी है, इसलिए मैं हमेशा से प्रधानमंत्री मोदी से प्रभावित रही हूं। बीजेपी की जन कल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। 

जानें अपर्णा यादव के बारे में 

गौरतलब है कि अपर्णा यादव मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। अपर्णा यादव ने 2017 का विधानसभा चुनाव लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट से लड़ा था। समाजवादी पार्टी की ये उम्मीदवार बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी से हार गई थीं। हालांकि रीता बहुगुणा जोशी के सांसद बनने के बाद यह सीट खाली हुई थी, जिस पर 2019 में उपचुनाव हुआ था जिसमें बीजेपी को जीत मिली थी और सुरेश चंद तिवारी चौथी बार विधायक बने थे। 

सीएम-पीएम की कर चुकीं तारीफ

उत्तराखंड की अपर्णा यादव पहले भी कई बार यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करती आई हैं। उन्होंने राम मंदिर के लिए 11 लाख 11 हजार का चंदा भी दिया था। इसके साथ दत्तात्रेय होसबले के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह बनने पर उनके साथ अपनी फोटो भी शेयर की थी।

पूरी स्टोरी पढ़िए