दर्शकों की टूटी उम्मीदें।

नई दिल्ली। इन दिनों एक के बाद एक मूवी विवादों की वजह से चर्चा में हैं। साउथ सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग मूवी ‘आदिपुरुष’ का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही विवाद शुरू हो गया है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नोरत्तम मिश्रा ने आगामी फिल्म आदिपुरुष के टीजर पर अपनी आपत्ति दर्ज कराई है।  नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि फिल्म आदिपुरुष के टीजर में कुछ विवादित सीन हैं, जिन्हें फिल्म मेकर्स द्वारा हटाया जाए।

फिल्म के टीजर में प्रभास और कृति सेनन को राम और सीता के रोल में पसंद किया जा रहा है,   समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक नरोत्‍तम मिश्रा ने फिल्‍म मेकर्स को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर इन विवादित दृश्यों को फिल्‍म से नहीं हटाया गया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

फिल्म के टीजर में आपत्तिजनक दृश्य

फिल्म आदिपुरुष का टीजर 2 अक्टूबर को बहुत ही धूमधाम के साथ अयोध्या में रिलीज किया गया था। फिल्म के टीजर को रिलीज होने के बाद से ही काफी नकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही हैं। पहले सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स टीजर का मजाक उड़ा रहे थे। वहीं, अब नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म को लेकर अपना बयान जारी किया है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि फिल्म के टीजर में आपत्तिजनक दृश्य हैं। हमारे भगवानों का ऐसा चित्रण नहीं करना चाहिए। हमारी आस्था के केंद्र बिंदुओं को जिस रूप में दिखाया गया है, वो अच्छा नहीं है ।

नरोत्तम मिश्रा की आदिपुरुष मेकर्स को चेतावनी

डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म को लेकर अपनी राय रखते हुए कहा- टीजर में कई विवादित सीन्स हैं। भगवान हनुमान को लेदर के कपड़े पहने दिखाया गया है। इस तरह के सीन धार्मिक भावना को आहत करते हैं। मैं फिल्म के प्रोड्यूसर ओम राउत को चिट्ठी लिख रहा हूं कि इन सीन्स को हटाया जाए। अगर वो इन्हें नहीं हटाते हैं, तो हम लीगल एक्शन के बारे में विचार करेंगे।

दर्शकों की टूटी उम्मीदें

फिल्म आदिपुरुष मॉर्डन जमाने की रामायण दर्शाती है। फिल्म में प्रभाष भगवान राम, सैफ अली खान रावण और कृति सेनन को सीता की भूमिका में दिखाया गया है। फिल्म में वीएफएक्स का काफी इस्तेमाल हुआ है। 2 अक्टूबर को अयोध्या के सरयू घाट पर जब फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, तब उस वक्त फिल्म की पूरी टीम वहां मौजूद थी। फिल्म के फर्स्ट लुक के बाद इसके टीजर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन जब ये टीजर वीडियो सामने आया तो दर्शकों की उम्मीदें टूट गईं।

पूरी स्टोरी पढ़िए