दीपिका की गहराइयां, अजय देवगन की रुद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस होगी रिलीज

मुंबई। नए साल की शुरुआत को कोरोना ने एक बार फिर से फीका कर दिया है। हर रोज कोरोना के मामलों में बेतहाशा वृद्धि देखने को मिल रही है, और लोग एक बार फिर से घरों में कैद होने लगे हैं। कोरोना की वजह से लोग भले ही सिनेमा हॉल का लुफ्त न उठा पा रहे हो, लेकिन पिछले दो सालों से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। वहीं पिछले साल की तरह इस साल भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स दर्शकों का फुलऑन एंटरटेनमेंट करने वाले हैं। आज हम आपको बताने वाले हैं कि इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कौन सी बड़ी सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली हैं। 

1- कौन बनेगी शिखरवती 

साल की शुरुआत में ही फैमली ड्रामा फिल्म सीरीज कौन बनेगी शिखरवती रीलीज होने को तैयार है। । इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, लारा दत्ता, सोहा अली खान, कृतिका कामरा और अन्या सिंह मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं, यह फिल्म हल्की-फुल्की कॉमेडी के साथ एक दिलचप्प कहानी दिखाएगी। इस सीरीज को 7 जनवरी 2022 को जी 5 पर स्ट्रीम किया जाएगा। 

2- ये काली आंखें 

ये काली काली आंखे इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी और आंचल सिंह मुख्य किदार निभा रहे हैं। फिल्म की बात करें तो यह एक डिफरेंट लव स्टोरी है जिसमें तीन लोग एक दूसरे को पाने की चाहत में लगे हुए हैं। इसे डायरेक्ट सिद्धार्थ सेन गुप्ता कर रहे है। वहीं इसका प्रीमियर 14 जनवरी 2022 को नेटपिलक्स पर होगा। 

3- रुद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस 

अजय देवगन स्टारर वाली रुद्रा द एज ऑफ डार्कनेस का वेट भी लोग काफी वक्त से कर रहे थे। हालांकि यह सीरीज कब लांच की जाएगी इसकी अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।  

4- ह्युमन

शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी की सीरीज ह्युमन 14 जनवरी को रीलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दर्शक दिल्ली क्राइम के बाद शेफाली शाह की यह दमदार सीरीज लांच होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। यह फिल्म  डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रीलीज होगी। 

5- पुष्पा 

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। पुष्पा ने कई फिल्मों की चमक को फीका कर दिया है। अगर आपने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो आप इस फिल्म को 7 जनवरी को अमेजन प्राइम पर देख सकते है। 

6- द कश्मीर फाइल्स

नाम से ही यह फिल्म दिलचस्प लग रही है। इस फिल्म में अनुपम खेर लीड रोल में है। बता दें यह फिल्म रिपब्लिक-डे पर रिलीज की जायेगी। फिल्म की कहानी की बात करे तो यह फिल्म कश्मीर के मुद्दे पर आधारित है, जिसे देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा। 

7- गहराइयां 

यह साल दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए भी काफी शानदार रहने वाला है, साल की शुरुआत में दीपिका की गहराइयां दर्शकों का मनोरजंन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म की अनाउंसमेंट बीते साल दिसंबर में हुई थी। वही ये फिल्म अमेजन प्राइम पर 25 जनवरी को रीलीज होगी। इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं वही इसका निर्देशन सकून बत्रा ने किया है।

पूरी स्टोरी पढ़िए