घटना स्थल पर पहुंचे आलाधिकारी, एसएसपी ने कहा जल्द ही आरोपियों की होगी गिरफ्तारी।

प्रयागराज। फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी गांव में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। अपराधियों ने घर पर धावा बोला और एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से  हत्या कर दी गई। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस के अलावा अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। डॉग स्क्वॉयड के माध्यम से पुलिस छानबीन में जुट गई है। 

सोते वक्त किया हमला 

गोहरी गांव निवासी फूलचंद पासी (50) देररात भोजन करने के बाद परिवार के साथ सो गए।  घर के चारों तरफ बनी छोटी चहारदीवारी लांघकर पहुंचे बदमाशों ने धारदार हथियार, चाकू, कुल्हाड़ी और रॉड आदि से परिवार के सदस्यों पर हमला कर दिया, जिससे फूलचंद सहित उनकी पत्नी मीनू (47), पुत्री सपना (17) और शिव (10) साल की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे आसानी से भाग गए।

मृतक के भाई का आरोप 

मृतक के भाई कृष्ण चंद्र ने कहा कि गांव के दबंग ठाकुर परिवार ने जीना हराम कर रखा था। उस पर ही शक है। भाई ने बताया कि  फूलचंद मजदूरी कर अपना व परिवार का पेट पालते थे। गांव के एक परिवार उन्हें पिछले कई माह से परेशान कर रहा था। फूलचंद ने कईबार पुलिस में जाकर शिकायत की, लेकिन दबंगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई। जिसके कारण उन्होंने पूरे परिवार को मौत की नींद सुला दिया। 

घटनास्थल पर पहुंचे आलाधिकारी 

चार लोगों के कत्ल की खबर मिली तो पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मौके पर फोरेंसिंक टीम को भी बुलाकर छानबीन शुरू कर दी गई। मौके पर एसपी गंगापार के साथ एसएसपी पहुंचे और परिवार के लोगों से बात की। एसएसपी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

पूरी स्टोरी पढ़िए