अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उम्र को गलत बता दिया।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। बॉलीवुड (Bollywood) के मेगास्टार और शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Birthday) 11 अक्टूबर को अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं। बिग बी के फैंस सहित बॉलीवुड के अजय देवगन, सुनील शेट्टी, शत्रुघ्न सिन्हा समेत कई सितारे उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। जन्मदिन के मौके पर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया में अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी उम्र को गलत बता दिया। जब ऐसा हुआ तो उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने अपने पिता की गलती सोशल मीडिया पर ही बता दी। 

 दरअसल, अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने 79वें जन्मदिन के मौके पर ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। कंधे में स्लिंग बैंग लिए अमिताभ इस तस्वीर में चलते देखे जा सकते हैं। उन्होंने लिखा कि 80वें दशक में जाते हुए। जब साठा (60) तब पाठा जब अस्सी (80) तब लस्सी !!! मुहावरे को समझना भी एक समझ है!! उनकी बर्थडे तस्वीर पर बॉलीवुड सितारे और फैंस कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने भी उनकी इस तस्वीर पर कमेंट किया और उनकी सही उम्र बताई। श्वेता बच्चन ने कमेंट में लिखा, 79वां।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1447260265980907524

फैंस ने दी शुभकामनाएं

एक यूजर ने लिखा कि सर आप हमारे लिए प्रेरणा स्रोत हैं। कितनी भी परेशानी जिंदगी में हो हारना नहीं चाहिए ये आपसे सीखा है मैंने। दूसरे ने बिग बी की लंबी और सेहतमंद जिंदगी की कामना की है। वहीं एक फैन ने बिग बी के लिए कविता लिखी कि एक परवाना की तरह तुम फिल्मों में आए, स्ट्रगल की दीवार काफी मजबूत थी, रास्ते के पत्थर भी बहुत थे, लेकिन तुमने असफलता की जंजीर को तोड़ दिया, तुम्हारा जमीर ये कह रहा है कि तुम वक्त के आगे मजबूर नहीं थे, तुमने अपना खून पसीना एक किया नसीब ने भी साथ दिया।

काफी एनरजेटिक और फिट नजर आते

अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव में भी काफी एनरजेटिक और फिट नजर आते हैं। इस उम्र में आमतौर पर लोग आराम करने के बारे में सोचते हैं, लेकिन अमिताभ बच्चन आज भी 16 घंटे काम करते हैं। यह निश्चित रूप से युवाओं को बुजुर्गों के लिए प्रेरणा स्रोत बन सकते हैं। आज उनके पास फिल्मों के अलावा एड फिल्म तक हैं और वे पूरी लगन के साथ हर छोटे-बड़े डायरेक्टर के साथ काम करते हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए