पुलिस ने महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर आलाकत्ल बरामद कर लिया है।

नई दिल्ली। गाजियाबाद पुलिस ने सात महीने पहले दिल्ली की एक महिला के मर्डर केस का खुलासा किया है। पुलिस ने महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर आलाकत्ल बरामद कर लिया है। आरोपी शाह खालिद ने पुलिस को बताया कि पांच साल पहले  उसकी गजाला से दोस्ती हुई थी। गजाला ने उसे थप्पड़ मारा था। गुस्से में आकर उसने महिला के सिर पर डंडा मार दिया। इसके बाद शव को झाड़ियों में फेंककर वह फरार हो गया था।  

एसपी ग्रामीण ईरज राजा का कहना है कि आरोपी खालिद ने पूछताछ में बताया कि गजाला काफी गुस्सैल महिला थी। झगड़ा होने पर वह अक्सर उसे थप्पड़ जड़ देती थी। गजाला का यह रवैया उसे नागवार गुजरता था। आरोपी ने पुलिस को बताया कि 25 जून 2021 को अपने पति और बच्चों से झगड़ने के बाद गजाला घर छोड़कर अपनी ननद रेशमा के पास चली गई थी। इसके बाद गजाला ने उसे कॉल करके बुलाया था। इसके बाद खालिद मुजफ्फरनगर स्थित अपने एक रिश्तेदार के घर जा रहा था। इसी बीच रास्ते में किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। गजाला ने स्कूटी से उतरकर खालिद को 2-3 थप्पड़ जड़ दिए। इससे गुस्साकर खालिद ने पास में पड़ी लाठी उठाकर गजाला के सिर पर मार दी। वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। इससे डरकर खालिद ने गजाला को झाड़ियों में फेंककर वह मौके से फरार हो गया।

झाड़ियों में मिला था महिला का शव

पुलिस का कहना है कि 26 जून 2021 को मुरादनगर के डिडौली गांव में गंगनहर के किनारे झाडियों में एक अज्ञात महिला की लाश पड़ी मिली थी। काफी प्रयास के बाद भी महिला की पहचान नहीं हो सकी थी। 6 माह बाद पुलिस की वेबसाइट जिपनेट पर कपड़ों से मृतका की पहचान कर परिजन थाने पहुंचे। उन्होंने मृतका की पहचान गजाला (45) पत्नी परवेज मिर्जा निवासी नवाब फराश खाना दिल्ली के रूप में करते हुए 30 दिसंबर 2021 को अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पूरी स्टोरी पढ़िए