आर्यन खान से पूूछताछ में एनसीबी को कुछ ऐसे सबूत मिले हैं, जिससे कई और सितारों की मुसीबत बढ़ सकती है।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन जगजाहिर हो चुका है। सुशांत सिंह(SUSHANT SINGH) मर्डर केस के बाद से एनसीबी(NCB) बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की परत दर परत खोलती जा रही है। इस बीच सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि आर्यन खान से पूूछताछ में एनसीबी को कुछ ऐसे सबूत मिले हैं, जिससे कई और सितारों की मुसीबत बढ़ सकती है। वहीं, ड्रग्स केस जेल में बंद शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को कल जमानत मिल सकती है। आर्यन के वकील ने मुंबई सेशन कोर्ट में उनकी बेल की एप्लीकेशन फाइल की है। जिस पर कल सुनवाई होगी। आपको बता दें कि आर्यन को ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. आर्यन को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है और अब वह आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन ने जमानत याचिका की शुक्रवार को सुनवाई हुई थी जिसे खारिज कर दिया गया था। 

जमानत पर एनसीबी को नोटिस

मुंबई सेशन कोर्ट में आर्यन की ओर से दाखिल जमानत याचिका की सुनवाई को लेकर एनसीबी को भी नोटिस मिल गया है। शनिवार को मुंबई सिटी सिविल और सेशन कोर्ट बंद होने की वजह से आर्यन को शनिवार और रविवार का दिन जेल में ही बिताना पड़ेगा। मुंबई कोर्ट ने आर्यन को जमानत देने से इनकार कर दिया था। इस याचिका की सुनवाई पर जज ने कहा था कि यह सुनवाई हमारे सामने योग्य नहीं है इसलिए मैं इसे खारिज करता हूं। ये बेल का सही तरीका नहीं है. बेल का सही तरीका एनडीपीएस स्पेशल कोर्ट है। इस कोर्ट से जमानत उचित नहीं है.

कबूल की चरस पीने की बात

आपको बता दें आर्यन खान को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया था। इस क्रूज पर भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया गया था।  हिरासत में लेने के बाद आर्यन से कई घंटों तक पूछताछ की गई थी जिसके बाद उन्हेंन गिरफ्तार कर लिया गया था। आर्यन के साथ कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में आर्यन ने चरस पीने की बात कबूल की थी। कोर्ट ने आर्यन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। जिसके बाद उन्हें आर्थर रोड जेल में शिफ्ट कर दिया है। अभी आर्यन और अरबाज मर्चेंट क्वारंटीन सेल में रखा गया है। 3-5 दिन तक उन्हें क्वारंटीन सेल में रखा गया है। ये अवधि पूरी होने के बाद उन्हें बाकी कैदियों के साथ रखा जाएगा। वहीं मुनमुन धमेचा को भायखला जेल ले जाया गया है। एनसीबी ने शाहरुख खान के ड्राइवर को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था। शाहरुख का ये ही ड्राइवर आर्यन को क्रूज पार्टी में जाने के लिए छोड़ने गया था।

पूरी स्टोरी पढ़िए