दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 716 करोड़ का बिजनेस किया है।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। बॉक्स ऑफिस पर साउथ इंडियन फिल्म आरआरआर के बाद केजीएफ चैप्टर-2 रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने अपना एक हफ्ता पूरा करने के साथ ही भारत और विश्व स्तर पर कई कारनामे किए हैं। इसकी 7वें दिन की कलेक्शन रिपोर्ट भी हो चुकी है। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, केजीएफ चैप्टर 2 ने पहले ही सप्ताह में 700 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है और दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 716 करोड़ का बिजनेस किया है। 

जानकारों का कहना है कि फिल्म इस वीकेंड तक आसानी से 1000 के बॉक्स ऑफिस क्लब में एंट्री कर लेगी! प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म के सिर्फ हिंदी वर्जन ने 255.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। यह पहली बार है जब किसी हिंदी रिलीज ने अपने पहले हफ्ते में ही इतना बड़ा कलेक्शन कर लिया है। अपकमिंग वीकेंड पूरा होने पर ये फिल्म हिंदी वर्जन के जरिए 265 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर नया रिकॉर्ड बना सकती है। 

1000 करोड़ के बॉक्स ऑफिस का हिस्सा

गौरतलब है कि अब तक सिर्फ तीन भारतीय फिल्में ही 1000 करोड़ के बॉक्स ऑफिस का हिस्सा हैं, जिसमें बाहुबली 2 द कन्क्लूजन, दंगल और आरआरआर हैं। अगर इस वीकेंड केजीएफ 2 भी 1000 करोड़ की कमाई करती है तो यह भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो जाएगी। इसके साथ ही जिन लोगों ने प्रशांत नील की केजीएफ चैप्टर 2 को देखा है, उन्होंने संकेत दिया है कि केजीएफ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त भी बनाई जाएगी। अब लोगों को केजीएफ 3 का भी इंतजार रहेगा।

पूरी स्टोरी पढ़िए