KGF 2 की बादशाहत को ये फिल्में भी नहीं कर सकीं कम।

नई दिल्ली। केजीएफ 2 ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का कलेक्शन क्रॉस कर नया रिकॉर्ड बनाया है। दुनियाभर में 1000 करोड़ और हिंदी भाषा में 350 करोड़ का कलेक्शन कर केजीएफ 2 ने एक बार फिर से अपना दमखम दिखा दिया है। सिनेमाघरों में नई फिल्में रिलीज होने के बावजूद केजीएफ 2 की बादशाहत बरकरार है। इस फिल्म को कोई भी बड़ी रिलीज हिला नहीं पाई है।

एक तरफ जहां बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के लिए 20-30 करोड़ कमा पाना ही मुश्किल हो रहा है। वहीं साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 नॉनस्टॉप कमाई कर सभी रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। यश की फिल्म ने तीसरे हफ्ते में नया बेंचमार्क सेट किया है। यश के फैंस को ये जानकर काफी खुशी होगी कि केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन ने आखिरकार 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 

केजीएफ 2 ने दिखाया दमखम 

इतना ही नहीं केजीएफ 2 ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का कलेक्शन क्रॉस कर नया कीर्तिमान रचा है। दुनियाभर में 1000 करोड़ और हिंदी भाषा में 350 करोड़ का कलेक्शन कर केजीएफ 2 ने एक बार फिर से अपना दमखम दिखा दिया है। सिनेमाघरों में नई फिल्में रिलीज होने के बावजूद केजीएफ 2 की बादशाहत बरकरार है। इस फिल्म को कोई भी बड़ी रिलीज हिला नहीं पाई है।

ये फिल्में भी नहीं कम कर पाईं केजीएफ का जलवा

केजीएफ 2 ने कमाए 350 करोड़ रनवे 34 और हीरोपंती 2 से क्लैश का यश की फिल्म को जरा भी नुकसान नहीं पहुंचा है। उल्टा यश की फिल्म ने इन दोनों मूवीज की कमाई में सेंध लगाई है। कमाल की बात ये है कि तीसरे वीक में भी केजीएफ 2 को लेकर शानदार ट्रेंड देखने को मिल रहा है। 

पार किया एक हजार करोड़ का कलेक्शन

शुक्रवार तक फिल्म ने 353.6 करोड़ (हिंदी वर्जन) का भारत में कलेक्शन किया। केजीएफ 2 ने पार किया 1000 करोड़ का जादुई आंकड़ा अब बात करते हैं मूवी के वर्ल्डवाइड बिजनेस की। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। इसी के साथ ये दंगल, बाहुबली 2 के बाद 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली चौथी फिल्म बन गई है। फिल्म की कमाई की ये रफ्तार यही रुकती नहीं दिख रही है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए