बॉलीवुड इंडस्ट्री का हो रहा खात्मा!

डेली जनमत न्यूज एंटरटेनमेंट डेस्क। देश में इन दिनों बॉलीवुड की फिल्में बॉयकॉट करने का ट्रेंड चल रहा है और लोग इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा भी ले रहे हैं। ट्विटर पर हर रोज किसी न किसी फिल्म के बॉयकॉट को लेकर हैशटैग ट्रेंड होते रहते हैं।  

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन के बाद लोग अब ट्विटर पर बॉलीवुड दूसरी फिल्में ‘विक्रम वेधा’ और अब ‘ब्रह्मास्त्र’ को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। ट्विटर पर #BoycottBrahmastra ट्रेंड कर रहा है।

ट्विटर पर #BoycottBrahmastra कर रहा ट्रेंड

इस समय बॉलीवुड की जितनी भी फिल्में आ रही हैं, लगभग सभी को बायकॉट करने की हवा बह रही है। आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लोगों ने खूब विरोध किया और इसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ देखने को मिल रहा है। ऋतिक रोशन की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का भी बहिष्कार करने की मांग की जा रही है, क्योंकि एक्टर ने आमिर और उनकी फिल्म की तारीफ कर दी थी। वहीं अब रणवीर कपूर भी लोगों को खटक गए हैं। उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को बॉयकॉट करने की मांग तेजी से हो रही है।  

करण जौहर के छूटे पसीने

‘ब्रह्मास्त्र’ को बॉयकॉट होता देखकर फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर करण जौहर के पसीने छूट गए हैं। उन्हें अपनी फिल्म के फ्लॉप होने का डर सता रहा है। जिसका खुलासा उन्होंने अपने हाल ही के एक पोस्ट में किया है। ‘ब्रह्मास्त्र’ को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होगी। दरअसल, रणवीर पर फिल्म में हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप लगा है।  

अमिताभ बच्चन के कारण भी हो रहा है फिल्म बायकॉट

ट्विटरपर अमिताभ बच्चन को भी ट्रोल किया जा रहा है। लोग उनको लेकर लिख रहे हैं कि उन्होंने अपने शो केबीसी में एक महिला के घूंघट पर सवाल किया था, लेकिन वो मुस्लिम औरतों के हिजाब पर कुछ नहीं बोलते हैं। 

पूरी स्टोरी पढ़िए