युवराज सिंह अपनी बायोपिक में किसी ए लिस्ट स्टार को ही देखना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन का नाम दिया था

डेली जनमत न्यूज डेस्क। बॉलीवुड में  इन दिनों स्टार खिलाड़ियों की बायोपिक बनाने का ट्रेंड चल रहा है। इसी कड़ी में  युवराज सिंह(youvraj  singh) की  जिंदगी पर  आधारित फिल्म की लंबे समय से चर्चा चल रही  है। पहले  खबर थी कि  करन जौहर युवराज सिंह  के लिए फिल्म(film)  बनाएंगे। लेकिन युवराज की एक  खास शर्त की वजह से  उन्होंने हाथ खींच  लिए हैं।

ये रही  वजह

मीडिया  रिपोर्ट के मुताबिक,करण जौहर इस बायोपिक में यूथ सेंसेशन सिद्धार्थ चर्तुवेदी को लीड रोल देने का फैसला किया था। सिद्धार्थ फिल्म ‘गली बॉय’ के बाद चर्चा में आए थे। उन्होंने वेबसीरीज इनसाइड एज में क्रिकेटर का रोल भी निभाया है। करण का मानना है कि सिद्धार्थ की शक्ल भी युवराज सिंह ने मिलती है। हालांकि युवराज ने इसके लिए साफ तौर पर मना कर दिया। खबरों के मुताबिक युवराज सिंह अपनी बायोपिक में किसी ए लिस्ट स्टार को ही देखना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन का नाम दिया था। हालांकि करण ने साफ कर दिया था कि वह कहानी के मुताबिक ही स्टार को चुनेंगे। उन्हें लगता है कि युवराज सिंह एक बहुत बड़े स्टार हैं और चाहे कोई भी उनका रोल करे वह बड़े स्तर पर ही होगा।ंह

युवराज सिंह  का शानदार करियर

पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह को देश के सबसे कामयाब क्रिकेटर्स में शुमार किया जाता था। युवराज ने पिछले साल अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लिया था। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज और गेंदबाज ने 2007 वर्ल्‍ड टी20 और 2011 विश्‍व कप में भारत को खिताब दिलाने में सबसे अहम भूमिका निभाई थी। युवराज सिंह को 2011 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया था। इसके बाद उन्हें कैंसर हो गया था।

क्रुणाल ने बताया बायोपिक  में कौन निभाए रोल

मुंबई इंडियंस के लिए अपने आलराउंडर प्रदर्शन के दम पर मैच जीतने वाले यूएई में जब यह पूछा गया कि अगर भविष्य में आप और हार्दिक के जीवन पर बायोपिक बनती है तो आप किस अभिनेता को देखना चाहेंगे। इस सवाल पर क्रुणाल पंड्या ने काफी विचार किया और विक्की कौशल और रणवीर सिंह का नाम लिया। उनका मानना है कि यह दोनों अभिनेता इन दोनों भाइयों के चरित्र को बेहतर ढंग से दर्शा सकते हैं। उन्होंने कहा, ”विक्की कौशल मेरा किरदार निभा सकते हैं तो वहीं रणवीर सिंह हार्दिक पांड्या का किरदार बेहतर तरीके से दिखा सकते हैं।”

पूरी स्टोरी पढ़िए