परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप।

कानपुर। कानपुर में बादशाही नाका थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी में रहने वाले भीम सोनकर  के 5 साल के बेटे विराट का शव थाने से चंद कदम की दूरी पर बने सुलभ शौचालय के अंदर मिला। जिसे देखते ही सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है भीम सोनकर का बेटा सब्जी मंडी से चार दिन पहले लापता हो गया था। मासूम का शव मिलने पर परिजनों ने इलाकाई लोगों संग मिलकर हंगामा शुरू कर दिया।

सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स और पुलिस के आलाअफसर और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। मृतक के  पिता का आरोप है कि बच्चे की हत्या की गई है।

परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

बवाल की आशंका के चलते भारी फोर्स संग मौके पर पहुंचे एडीसीपी पूर्वी ने लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराने का प्रयास किया। पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण साफ होगा। मासूम बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई । मृतक विराट के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी करते हुए पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया और बच्चे की बॉडी लेने से इनकार कर दिया। सूचना पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक अमिताभ बाजपेई ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

बवाल की आशंका के चलते भारी फोर्स तैनात

घनी आबादी में बवाल की आशंका के चलते पूर्वी जोन की फोर्स तैनात कर दी गई है। डीसीपी पूर्वी ने बताया कि बच्चे की गुमशुदगी का मुकदमा थाने में दर्ज किया गया है। शुक्रवार देर शाम उसका शव शौचालम में पाया गया है। मौके पर फील्ड यूनिट एवं फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। बच्चे की हत्या की गई है, ये जांच पूरी होने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा।

पूरी स्टोरी पढ़िए