दाउद के भतीजे ने खोले कई खौफनाक राज।

नई दिल्ली। हसीना पारकर के बेटे और दाऊद इब्राहिम के भतीजे अलीशा पारकर ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के सामने सनसनीखेज दावा किया है। उसने कहा है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तानी महिला से दूसरा निकाह किया है। फिलहाल, दाऊद कराची में मौजूद है। बता दें कि दाऊद की पहली पत्नी का नाम माइज़ाबिन है।

अलीशाह ने कहा कि दाऊद की पहली पत्नी व्हाट्सएप कॉल के जरिए लोगों के संपर्क में रहती है। टेरर फंडिंग मामले में छप्। की ओर से दायर चार्जशीट में कहा गया है कि अलीशाह ने अपने बयान में दाऊद इब्राहिम के पूरे खानदान के बारे में डिटेल में जानकारी दी है। बता दें कि एनआईए ने दाऊद इब्राहिम और उसके करीबियों के खिलाफ टेरर फंडिंग मामले में केस दर्ज किया था और कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी की थी।

दाऊद के स्पेशल टीम की मिली थी जानकारी

एनआईए को जानकारी मिली थी कि दाऊद इब्राहिम एक स्पेशल टीम बना रहा है, जो देश के बड़े नेताओं और कारोबारियों पर हमला कर सकती है। वे बड़े शहरों में हिंसा फैला सकते हैं। मामले की जांच के दौरान एनआईए ने दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के बेटे अलीशाह पारकर का बयान दर्ज किया था। बयान के मुताबिक, दाऊद के चार भाई (5 खुद सहित) और चार बहनें हैं।

अलीशाह बोला- पहली पत्नी को तलाक का दावा झूठा

अलीशाह के मुताबिक, दाऊद इब्राहिम हर किसी को बता रहा है कि उसने दूसरी शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी माइजाबीन को तलाक दे दिया है, लेकिन ऐसा नहीं है। उसने बताया कि वर्तमान में दाऊद इब्राहिम कास्कर, हाजी अनीस उर्फ अनीस इब्राहिम शेख और मुमताज रहीम फाकी अपने परिवार के साथ डिफेंस कॉलोनी, कराची, पाकिस्तान में अब्दुल्ला गाजी बाबा दरगाह के पीछे रहता है। अलीशाह पारकर के मुताबिक, दाऊद इब्राहिम किसी के संपर्क में नहीं रहता है।

पूरी स्टोरी पढ़िए