घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी है।

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन में उस समय दहशत फैल गई जब बीजेपी नेता ने एक युवक को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि युवक ने गाली गलौज का विरोध किया, जिसके बाद माधौगढ़ विधानसभा मंडल अध्यक्ष ने गोली मार दी। वहीं युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भदेवरा के रहने वाला मानू अपने घर के बाहर आग ताप रहा था। तभी रात करीब 11 बजे बीजेपी मंडल अध्यक्ष गुड्डन पटेल अपने साथियों के साथ आकर मानू से विवाद करने लगा। जब मानू ने गाली गलौज का विरोध किया तो गुड्डन ने उसको गोली मार दी और फरार हो गया। युवक के पैर में गोली लग गई। वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर परिवार के लोग आ गए। घायल मानू को लहूलुहान हालत में देखकर उसका भाई शानू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया।

इन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। घायल के भाई शानू की तहरीर के आधार पर आरोपी बीजेपी नेता गुड्डन पटेल, पप्पू, गया प्रसाद और हरी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस का दावा है कि मामले की छानबीन कर जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

पूरी स्टोरी पढ़िए